Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Highlights: कटरीना और सलमान ने साथ किया परफॉर्म, घर को मिला नया कैप्टन, नहीं हुआ शो से कोई बेघर

Bigg Boss 16 Highlights साजिद खान शिव ठाकरे से कहते हैं कि गौतम सिंह ने घरवालों का खाना दांव पर लगाकर उनसे दुश्मनी मोल ले ली है और अब एक सप्ताह वह उनका क्रोध देखेंगे। गौतम सिंह घर के नए कैप्टन बने है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 29 Oct 2022 11:53 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 काफी रोचक हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 शनिवार का वॉर के इस सप्ताह के एपिसोड से कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होता। वहीं घर में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अपनी फिल्म फोन भूत का प्रमोशन करने आते हैं। घर के नए कप्तान गौतम सिंह घरवालों का राशन दांव पर लगाकर इस चुनौती को स्वीकार करते हैं। इसके चलते घर में उनके नाम को लेकर काफी बवाल भी होता है। 

गौतम सिंह बिग बॉस से निवेदन करते हैं कि वह अपना निर्णय वापस लेना चाहते हैं

गौतम सिंह बिग बॉस से निवेदन करते हैं कि वह अपना निर्णय वापस लेना चाहते हैं। हालांकि बिग बॉस कहते हैं कि जब उन्होंने निर्णय ले लिया है तो इससे वापिस लेने की कोई गुंजाइश नहीं है। सलमान खान भी गौतम सिंह को समझाते हैं कि घर में हर कोई अपने लिए खेल रहा है और जिन लोगों की मेडिकल की बात होगी, वह शो का प्रोड्यूसर और टीम देख लेगी। इसकी उन्हें चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: Juhi Chawla की बेटी जाह्नवी मेहता लगती है सेम टू सेम, फैंस ने बताया- ट्विंस, देखें वायरल वीडियो

कटरीना कैफ और सलमान खान स्टेज पर काफी धमाकेदार परफॉर्मेंस देते है

वहीं कटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर स्टेज पर काफी धमाकेदार परफॉर्मेंस देती है। दोनों दो गानों पर परफॉर्म करते हैं। वहीं कटरीना कैफ सलमान खान से गाना गाने के लिए भी कहती है। इस बीच सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर घरवालों से मिलकर फिल्म के गाने पर डांस करते हैं। वहीं वह घर में एक टास्क भी करते हैं, जिसमें गौतम सिंह कैप्टंसी के कारण अधिकतर घरवालों के निशाने पर होते हैं। इसके पहले एक टास्क दिया जाता है, जिसमें अब्दुल रोजिक घर के लोगों को बताते हैं कि कौन कैसा है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar Updates: सलमान खान ने की कटरीना कैफ के साथ मस्ती, गौतम सिंह घरवालों का राशन दांव पर लगा बने नए कैप्टन

सलमान खान कहते हैं कि इस सप्ताह घर से कोई बेघर नहीं होगा

वहीं अब्दु रोजिक के घर से बेघर की होने की खबरें होती है, इस पर सलमान खान कहते हैं कि इस सप्ताह घर से कोई बेघर नहीं होगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)