Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Highlights: नए होस्ट करण जौहर ने लगाई गौरी नागोरी की क्लास, कैप्टन अर्चना ने घर में बरपाया कहर

Bigg Boss 16 Highlights बिग बॉस 16 का लेटेस्ट एपिसोड कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न से भरा रहा। शो में सलमान खान के साथ एक और होस्ट करण जौहर ने घर का जिम्मा संभाला और आते ही गौरी नागोरी की क्लास लगा दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sat, 22 Oct 2022 01:01 AM (IST)
Hero Image
Salman Khan show Bigg Boss 16 Highlights, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 का शुक्रवार का एपिसोड काफी तड़कता-भड़कता रहा। शो में सलमान खान के साथ नए होस्ट करण जौहर नजर आए। दोनों ने घरवालों की साथ में क्लास लगाई। कुल मिलाकर दर्शकों के लिए शुक्रवार का एपिसोड काफी मजेदार रहा। वहीं, शो में कृति सेनन और वरुण धवन फिल्म भेड़िया का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे वाले हैं और वह होस्ट संग मिलकर खूब मस्ती भी करेंगे।  

कृति सेनन- वरुण धवन की एंट्री

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड के कई सारे प्रोमो शेयर किए गए है। इनमें से एक प्रोमो में सलमान खान के साथ करण जौहर भी बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। दोनों शो के दिवाली स्पेशल एपिसोड को जानदार बनाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, मेहमान बनकर पहुंचे कृति और वरुण रही-सही कसर भी पूरी करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करण ने लगाई गौरी को फटकार

बिग बॉस 16 के शुक्रवार के एपिसोड में करण जौहर एक सख्त होस्ट के रूप में नजर आए। उन्होंने शो से गौरी का एक क्लिप शेयर किया, जिसमें वह जानबूझकर अर्चना गौतम से भिड़ती हुई नजर आईं। अर्चना को लड़ने के लिए उकसाने के अलावा गौरी ने बिग बॉस को खुलेआम घर में मारपीट करने की भी धमकी दी। जिसपर करण आगबबूला हो गए और गौरी को फटकार लगाते हुए कहा कि वह इस तरह की हरकत कर क्या घर से बाहर जाना चाहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शिव को साइड कर अर्चना बनीं कैप्टन

शुक्रवार के एपिसोड में बिग बॉस ने सबको चौंकाते हुए एक ऐलान किया, जिसे सुन कप्तान शिव ठाकरे समेत सभी घरवालों के चेहरे पर बारह बज गए। बिग बॉस ने अर्चना का नाम लेते हुए घोषणा की वह अब से घर की नई कैप्टन हैं, जिसे सुन अर्चना खुशी से झूम उठीं और घर के सोफे पर चढ़कर खूब डांस किया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गुस्से से तिलमिलाईं अर्चना और प्रियंका

बिग बॉस के हालिया एपिसोड की एक और बड़ी हाइलाइट रही अर्चना और प्रियंका का गुस्सा। रात में अर्चना और प्रियंका दोनों आराम से सो रही होती हैं, तभी बाकी घरवाले प्लान करके आते हैं और उनकी नींद खराब कर देते हैं। सुकून से सोई अर्चना और प्रियंका नींद टूटने से तिलमिला जाती हैं और चैलेंज करती हैं कि अब वह किसी को भी घर में सोने नहीं देंगी। जब बाकी घरवाले रात को सोने जाते हैं तो अर्चना बेडरुम में थाली लेकर पहुंच जाती हैं और थाली को पीटते हुए जोर-जोर से चिल्लाती हैं, जिसे देखकर घरवालों का सोना तो हराम हो जाता है, लेकिन वह कुछ कहने की स्थिति में नहीं होते।  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)