Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: टीना दत्ता के जाते ही फफक कर रो पड़े शालीन, बाद में किया प्रियंका के साथ रोमांटिक डांस

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में इस बार का शनिवार का वार काफी दिलचस्प रहा। शो में जहां शहनाज गिल और सलमान खान की मस्ती देखने को मिली वहीं टीना दत्ता के एलिमिनेशन ने घरवालों को हैरानी में डाल दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sun, 11 Dec 2022 01:02 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Tina Datta, Shalin Bhanot and Priyanka Chaudhry

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Shanivaar ka Vaar Highlights: बिग बॉस 16 में शनिवार का वार काफी दिलचस्प रहा। शो की शुरुआत से ही सलमान खान ने घरवालों को आड़े हाथ लेते पर सब की क्लास लगाई। उन्होंने घरवालों से पूछा कि उनके हिसाब से कौन सबसे ज्यादा चल रहा है और कौन नहीं चल रहा। यह बिग बॉस का 70वां एपिसोड था। इस एपिसोड में शहनाज गिल भी पहुंचीं और सलमान खान के साथ उनकी मस्ती भी देखने को मिली। शो पर वह एमसी स्कवायर के साथ वह अपने गाने को प्रमोट करने पहुंचीं थीं। ढेर सारी मौज मस्ती के बाद बारी आई एलिमिनेशन की।

टीना दत्ता हुईं बेघर

सलमान खान ने सभी को जानकारी दी कि सुम्बुल और टीना को सबसे कम वोट मिले हैं। अब यह शालीन के हाथ में है कि वो टीना और सुम्बुल में से किसे बचाना चाहते हैं। दरअसल, सलमान खान ने शालीन को मौका दिया कि वह टीना और सुम्बुल में से किसी एक को चुनें। लेकिन अगर उन्होंने किसी को नहीं चुना तो उसके एवज में उन्हें 25 लाख रुपये गंवाने पड़ेंगे। शालीन ने किसी को नहीं चुना और सबसे कम वोट मिलने की वजह से टीना बेघर हो गईं।

टीना के बाहर जाने पर भावुक हुए शालीन

टीना दत्ता के बाहर होने पर शालीन भनोट के आंसू निकल आए। शालीन अपने आंसुओं पर काबू नहीं पा सके और फफक कर रो पड़े। वह काफी भावुक हो गए। उन्हें चुप कराने के लिए प्रियंका ने काफी देर तक उनसे बातें कीं। इस दौरान प्रियंका ने शालीन के साथ डांस भी किया, जिसे लेकर उन्हें अंकित को धोखा देने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

टीना दत्ता आएंगी वापस!

टीना दत्ता बेघर हो चुकीं हैं, लेकिन घरवालों और बाकी फैंस को सरप्राइज देते हुए वह फिर से घर में जा सकती हैं।

Lol Shalin toh bahut bura phaas gaya 😂😂😂#SumbulTouqeerKhan#BiggBoss16 #BB16 pic.twitter.com/zkeXx8tca5— Styles~ (@WhatSoEverYa) December 10, 2022

सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके जाते ही शालीन ने अपना रंग बदल दिया। यह सोच कर कि टीना यह सब नहीं सुन रही है वह उनके खिलाफ बहुत कुछ बोलते हैं।

शालीन की आंखें तब फटी की फटी रह जाती हैं, जब देखते हैं कि टीना घर में वापस आ गईं हैं।  

यह भी पढ़ें: Actress Nadira: एक रोल ने बदल दी थी जिंदगी, बॉलीवुड की पहली वैम्प जिसे नसीब हुई गुमनाम मौत

यह भी पढ़ें: Nusrratt Bharuccha: बॉडीकॉन ड्रेस में नुसरत भरूचा ने गिराई बिजली, बोल्ड लुक देख फटी रह गयीं आंखें