Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Highlights: प्रियंका ने अंकित को बचाकर ठुकराई 25 लाख की प्राइज मनी, रेशन टास्क से सभी मुश्किल में

Bigg Boss 16 Highlights बिग बॉस 16 के बुधवार के एपिसोड में सभी का ध्यान प्रियंका चहर चौधरी के अंकित गुप्ता को लेकर लेने वाले निर्णय पर होती है। दरअसल बिग बॉस ने प्रियंका को 25 लाख रुपये की प्राइज मनी को लेकर एक ऑफर दिया होता है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 03:04 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 कलर्स टीवी पर आता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 दिसंबर का एपिसोड बड़ा ही दिलचस्प रहा है। प्रियंका चहर चौधरी को ऑफर दिया जाता है कि वह 25 लाख रुपये प्राइज मनी लेकर अंकित गुप्ता को बेघर कर दें। अगर वह 25 लाख रुपये प्राइज मनी स्वीकार कर लेती तो अंकित गुप्ता को घर छोड़कर जाना होता। तब प्रियंका चहर चौधरी 25 लाख रुपये को ठुकराकर अंकित गुप्ता को बचाने का निर्णय लेती है। 

साजिद खान प्रियंका चौधरी के निर्णय पर निराश हो जाते है

साजिद खान प्रियंका के निर्णय पर निराश हो जाते हैं। वह कहते हैं कि जब अंकित गुप्ता नॉमिनेटेड है तो उन्हें बचाने का क्या मतलब क्योंकि वह वैसे भी इस सप्ताह घर से बेघर हो रहे है। इसके पहले बिग बॉस घर वालों को बताते हैं कि घर के प्राइज मनी जीरो है। टीना दत्ता और एमसी स्टैन के बीच नॉमिनेशन को लेकर चर्चा होती है। टीना नॉमिनेशन में अपना नाम आने से रोने लगती है। तब एमसी स्टैन उनसे अपनी दोस्ती के बारे में पूछते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: Filmfare OTT Awards 2022: पंचायत 2, राकेट बॉयज, दसवीं और टब्बर का जलवा, अभिषेक बच्चन और जितेंद्र कुमार विनर

बिग बॉस प्राइज मनी जीरो पर चर्चा करते हैं

बिग बॉस चर्चा करते हैं कि घर वालों ने सारे पैसे दांव पर लगा दिए हैं। इसके चलते प्राइज मनी जीरो है। वह प्रियंका को एक अवसर देते हैं कि वह 25 लाख रुपये प्राइज मनी वापस ला सकती है लेकिन उन्हें अंकित गुप्ता को तुरंत घर से बेघर करना होगा। इस पर वो कहती है, 'मैं अपने हाथ से अंकित को नहीं जाने दे सकती।' वह अंकित को तुरंत बेघर होने से बचा लेती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor ने किया खुलासा, दिल को छूने वाले पोस्ट के माध्यम से बताया क्यों आनंद आहूजा से की शादी

बिग बॉस घर वालों को रेशन टास्क देते हैं

बिग बॉस घर वालों को रेशन टास्क देते हैं। दरअसल बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि उन्हें किसी भी परिस्थिति में घर में आ रहे मेहमानों के सामने रिएक्ट नहीं करना है। अन्यथा उनका राशन वापिस ले लिया जाएगा। साजिद खान को घर से लेटर आता है और वह इस पर कोई रिएक्शन नहीं देते हैं, तब बिग बॉस घर पर आते हैं और वह जोर-जोर से सबके लेटर पढ़ने लगते हैं। इस पर सुम्बुल की आंखों से आंसू आ जाते हैं, तब घरवालों को लगता है कि वह हार गये हैं। यह टास्क अब आगे भी जारी रहेगा। इस बीच प्रियंका चहर चौधरी सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही है। प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)