Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Highlights: सुम्बुल, शालीन, गौतम सिंह, निमृत अहलूवालिया और अब्दुल रोजिक के नाम रहा एपिसोड

Bigg Boss 16 Highlights बिग बॉस 16 का हालिया एपिसोड सुम्बुल तौकीर शालीन भनोट गौतम सिंह निमृत अहलूवालिया और अब्दुल रोजिक के नाम था। सभी अपनी अपनी गेम खेल रहे है। वहीं बिग बॉस इसे बीच में आकर और दिलचस्प बना दे रहे है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 26 Oct 2022 11:58 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 काफी फेमस हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 का बुधवार का एपिसोड काफी मजेदार था, जहां शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर एक-दूसरे से लड़ते नजर आए। वहीं निमृत कौर अहलूवालिया और गौतम सिंह भी भी एक दूसरे से बहस करते नजर आए। खास बात यह है निमृत कौर अहलूवालिया और सुम्बुल तौकीर की आंखों से आंसू बह निकले।

बिग बॉस में अब नए डायमेंशन बनते देखने को मिल सकते हैं

इसके चलते घर में अब नए डायमेंशन बनते देखने को मिल सकते हैं। अब्दु रोजिक का मजाकिया अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ऐसा लगता है वह जानबूझकर अनजान बने हुए हैं और खेल का आनंद ले रहे है। इस बीच शो मे 7 सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड है। इनमें शिव ठाकरे, सौंदर्य शर्मा, अब्दु रोजिक, गौतम सिंह, टीना दत्ता, निमृत अहलूवालिया और गोरी नागोरी शामिल है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: Ismaeel Shroff का हुआ निधन, आहिस्ता आहिस्ता, बुलंदी, थोड़ी सी बेवफाई जैसी सफल फिल्मों का किया था निर्देशन

घरवालों को एक टास्क भी दिया जाता है

घरवालों को एक टास्क भी दिया जाता है, जिसे करने के लिए घर के सभी लोग कड़ी मेहनत करते हैं। इसी के चलते निमृत अहलूवालिया और गौतम सिंह के बीच बहस जाती है। निमृत अहलूवालिया कहती हैं कि गौतम सिंह उन्हें अकेला छोड़ देते हैं, जिसके चलते उन्हें घर में दूसरों के साथ बॉन्डिंग बनानी पड़ती है। जिसे बनाए रखने के लिए उन्होंने कुछ नए कदम भी उठाए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें: Bhai Dooj 2022: सलमान खान ने भाई दूज पर शर्टलेस फोटो शेयर कर दी बधाई, फैंस ने कहा- मस्त रे बाबा

बिग बॉस से अब तक 2 प्रतियोगी बेघर हो चुके हैं

बिग बॉस का यह सीजन धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रहा है और शो से अब तक 2 प्रतियोगी बेघर हो चुके हैं। वहीं घर के अंदर के प्रतियोगियों का रोज नए मुसीबतों से सामना हो रहा है। इसके चलते बिग बॉस काफी दिलचस्प होता जा रहा है। इस शो को सलमान खान  होस्ट कर रहे है। सलमान खान को हाल ही में डेंगू हो गया था लेकिन अब वह फिट हो गए है और शो को होस्ट करते नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)