Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: जाह्नवी कपूर ने इन घरवालों की उतारी नकल, इस सदस्य से इंप्रेस होकर शेयर किया ये सीक्रेट

Bigg Boss 16 बिग बॉस के घर में इस हफ्ते शुक्रवार के वार में सलमान खान के साथ जाह्नवी कपूर और सनी कौशल नजर आए। जहां उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ घर के अन्दर जाकर ढेर सारी मस्ती की और साथ ही कुछ घरवालों की नकल भी उतारी।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 06:29 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 Janhvi Kapoor and sunny kaushal mimic abdu rozik to mc stan. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं बिग बॉस का गेम और भी दिलचस्प होता जा रहा है। बिग बॉस द्वारा कंटेस्टेंट्स के साथ खेले जा रहे गेम को भी दर्शक काफी एन्जॉय कर रहे हैं। रविवार से गुरुवार तक घर में अपनी मनमानी करने वाले कंटेस्टेंट्स की 'शुक्रवार के वार' में अच्छे से क्लास लगाते हैं। लेकिन आज के एपिसोड में जहां सलमान ने शालीन और अर्चना को जबरदस्त झाड लगाई, तो वहीं शो में अपनी फिल्म 'मिली' के प्रमोशन के लिए आईं जाह्नवी कपूर ने न सिर्फ कुछ घरवालों की नकल उतारी, बल्कि उन्होंने इस कंटेस्टेंट से इम्प्रेस होकर ऐसा सीक्रेट भी शेयर कर दिया।

सलमान खान के शो पर खास मेहमान बनकर पहुंची जाह्नवी कपूर-सनी कौशल

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस मूवी में उनके अलावा सनी कौशल अहम भूमिका में हैं। हाल ही में ये दोनों अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस' सीजन 16 के सेट पर पहुंचे, जहां शो के होस्ट के साथ मिलकर दोनों ने ढेर सारी मस्ती की। बिग बॉस ने हाल ही में एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान जाह्नवी कपूर को ट्रेंडिंग स्टार कहते हुए दिखाई दिए और उन्होंने साथ ही उन्हें टास्क दिया कि वह बिग बॉस के कंटेस्टेंट के डायलॉग पर एक रील बनाए। सलमान के इस टास्क को जाह्नवी ने खुशी-खुशी स्वीकार किया और उन्होंने अब्दु रोजिक से लेकर अर्चना तक के डायलॉग पर एक्शन करते हुए रील बनाई, इस कार्य में सनी ने भी उनका पूरा साथ दिया और दोनों ने रील में अर्चना और एमसी स्टैंड की फाइट को रिक्रिएट किया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घर के इस कंटेस्टेंट से इम्प्रेस हुईं जाह्नवी कपूर

सलमान खान के साथ मंच पर गपशप के बाद जाह्नवी और सनी बिग बॉस के घर के अंदर गए, जहां उन्होंने कंटेस्टेंट से टास्क करवाए, ढेर सारी मस्ती भी की। लेकिन बिग बॉस हाउस में जाते ही जाह्नवी ने शो के सबसे छोटे पॉपुलर कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक से उनकी तारीफ करने के लिए कहा। अब्दु ने जाह्नवी को 'ब्यूटीफुल' बुलाया, लेकिन एक्ट्रेस ने कहा उन्हें इससे ज्यादा तारीफ चाहिए। इतना ही नहीं, अब्दु के जेस्चर से मिली एक्ट्रेस इतना ज्यादा इम्प्रेस हुईं कि उन्होंने अब्दु को पास बुलाकर उनके कान में अपना नंबर बताया। दोनों के बीच की ये प्यार भरी जुगलबंदी फैंस को काफी अच्छी लगी।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन से लेकर अर्चना तक की लगी क्लास

आपको बता दें कि शुक्रवार के वार में कई घरवालों पर आज सलमान आग की तरह बरसते हुए नजर आए। इसी के साथ उन्होंने अन्य कंटेस्टेंट की हरकतों को भी नहीं बख्शा। सौंदर्या कई बार घर में ये कहती दिखीं कि बिग बॉस बायस्ड हैं, जहां सलमान खान ने बातों ही बातों में उन्हें ये कह दिया कि बिग बॉस किसी के साथ भी बायस्ड नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Highlights: इन दो कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई की आई नौबत, शालीन की वजह से टीना नहीं बन पाईं कैप्टन

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालीन भनोट ने किया बिग बॉस के घर में अपना रिश्ता ऑफिशियल? ये वीडियो है प्रूफ