Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: शालीन और टीना कर रहे थे अपने बच्चे की प्लानिंग! बिग बॉस में हुआ बड़ा खुलासा

Bigg Boss 16 शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिलेशन पर कई बार सवाल उठ चुके हैं। उनके बीच कभी सब कुछ अच्छा रहता है तो कभी दरार आ जाती है। पिछले एपिसोड में रोमांटिक डांस करने के बाद इनके रिलेशन पर फिर से सवाल उठने लगे हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 08 Jan 2023 10:11 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Tina Datta and Shalin Bhanot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का शनिवार 7 जनवरी का एपिसोड मजेदार रहा। एक ओर जहां सलमान खान ने अर्चना गौतम और एमसी स्टैन की क्लास लगाई, तो दूसरी ओर शालीन और टीना के फेक रिलेशन की असलियत भी सबके सामने लाकर रख दी। शालीन और टीना के रिलेशन पर पहले ही कई सवाल उठे हैं। न्यू ईयर पर एमसी स्टैन के लाइव कॉन्सर्ट में दोनों के रोमांटिक डांस ने उनके रिश्ते पर सवाल खड़ा कर दिया है। अब आने वाले एपिसोड में इन दोनों के बीच एक बार फिर तकरार होती दिखेगी। दोनों अपनी-अपनी फीलिंग्स को लेकर एक दूसरे से बहस करते और बेबीज के बारे में बात करते देखे जाएंगे।

टीना-शालीन ने शेयर की अपनी फीलिंग्स

8 जनवरी को ऑनएयर होने वाले बिग बॉस के एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि टीना और शालीन गार्डन एरिया में बनी छत पर बैठ कर बातें कर रहे हैं। यहां शालीन परेशान रहते हैं क्योंकि टीना उनसे बात नहीं कर रही होतीं हैं। वह टीना को पूछते हैं कि क्या वह उनके लिए फीलिंग्स रखतीं हैं? इस पर टीना जो जवाब देती हैं, उसे सुन शालीन अवाक रह जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 👁️🅱︎🅸︎🅶︎🅶︎🅱︎🅾︎🆂︎🆂︎👁️ (@mr._.khabri)

'मैरे कैरेक्टर की धज्जियां उड़ी हैं'

रविवार के एपिसोड में टीना दत्ता, शालीन के लिए अपनी फीलिंग्स को उजागर करती हुई देखी जाएंगी। वह कहतीं हैं कि शालीन के लिए उनके मन में फीलिंग्स हैं, लेकिन वह शालीन ही थे, जो उनके साथ खेल रहे थे। टीना कहतीं हैं, 'मैरे कैरैक्टर की धज्जियां उड़ी हैं। तुम्हारी नहीं।' इस पर शालीन कहते हैं, 'पहले तुमने कहा कि मैं तुमसे प्यार करती हूं और फिर तुम पीछे हट गई। अरे हम बेबीज की बात कर रहे थे।' इस बात पर गुस्से से तिलमिलाई टीना कहतीं हैं कि उनका इमेज पहले ही खराब हो चुका है। शालीन उनके साथ न रहें।

यह भी पढ़ें: 'मैं शीजान को किसी हाल में नहीं छोड़ूंगी'- तुनिषा की मां ने फिर खोले बेटी की मौत से जुड़े राज, लगाए संगीन आरोप

यह भी पढ़ें: Rohit Shetty: वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के सेट पर रोहित शेट्टी के साथ हुआ हादसा, डॉक्टर्स ने की सर्जरी