Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: गौतम विज के फैसले से साजिद खान ने खोया आपा, बोले- 'जब नॉमिनेट होगा ये आदमी तभी खाऊंगा खाना'

Bigg Boss 16 बिग बॉस के घर में कई बार कंटेस्टेंट्स के बीच छोटी-छोटी बातों पर भयंर लड़ाई देखने को मिली है। गेम में बने रहवे के लिए कंटेस्टेंट्स क्या नहीं करते। ऐसा ही कुछ गौतम विज ने भी किया जिससे साजिद खान ने अपना आपा खो दिया।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 30 Oct 2022 05:52 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Bb16 Contestants Gautam Vij and Sajid Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में अंत तक बने रहना हर कंटेस्टेंट के बस की बात नहीं होती। यहां वही टिक सका है, जिसने पूरे गेम के दौरान न तो हार मानी है और हर चुनौती का खुलकर सामना किया है। बिग बॉस में अक्सर ही देखने को मिलता है कि कंटेस्टेंट्स शो में बने रहने के लिए किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार रहते हैं। इसे लेकर घर में खूब लड़ाई होती है, कंटेस्टेंट्स के बीच चीखना चिल्लाना भी लगा रहता है। ऐसा ही कुछ बिग बॉस के हाल के एपिसोड में देखने को मिलने वाला है। जहां साजिद खान, गौतम के फैसले पर अपनी भड़ास निकालते नजर आएंगे।

कैप्टन बनने के लिए गौतम ने दी कुर्बानी

किसी ने सच ही कहा है कि कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलने वाला है। डेंगू से रिकवर कर सलमान खान शो में वापस लौटे हैं, तो उसी पुराने दमदार अंदाज में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते दिख रहे हैं। बीते दिनों 'शुक्रवार का वार' एपिसोड का प्रोमो सामने आया, जिसमें सलमान खान, गौतम विग को घर का कैप्टन बनने का मौका दे रहे हैं। लेकिन इसके बदले गौतम को पूरे घर का राशन त्यागना पड़ेगा। गौतम, बिना झिझक इसके लिए राजी भी हो जाते हैं।

— ColorsTV (@ColorsTV) October 30, 2022

साजिद खान ने खोया आपा

कैप्टन बनने के लिए राशन का त्याग करने के गौतम के फैसले ने सभी घरवालों को हैरत में डाल दिया है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि साजिद खान, गौतम को जमकर फटकार लगाएंगे। अर्चना गौतम भी अपना आपा खो देती हैं। प्रियंका भी गौतम के फैसले के खिलाफ बात करती देखी जाएंगी। साजिद, गौतम को लालची तक कह देते हैं। वह यह भी कहते हैं 'ये आदमी नॉमिनेट होगा, मैं प्रॉपर्ली खाना खाऊंगा। ये आदमी अगर अपनी एविक्शन के लिए मेरा खाना ले सकता है, तो मैं अपना खाना ले रहा हूं उसकी एविक्शन के लिए।'

यह भी पढ़ें: Box Office Clash: 4 नवंबर को होगी कटरीना, सोनाक्षी, जाह्मवी की भिड़ंत, बॉक्स ऑफिस पर किसकी मचेगी धूम?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने खोली सौंदर्या शर्मा की पोल! इंस्टाग्राम पर खरीदे हैं 5 मिलियन फॉलोअर्स