Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Winner: क्लोज हुई वोटिंग लाइन्स, बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले से विनर के साथ लीक हुई यह तस्वीरें

Bigg Boss 16 Finale जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है वैसे-वैसे बिग बॉस 16 के फिनाले का समय और नजदीक आती जा रही है। विनर को लेकर लोगों में उत्सुकता बरकरार है। वोटिंग लाइन्स क्लोज हो चुकी हैं और फिनाले की कुछ फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 12 Feb 2023 04:44 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Priyanka Chahar Choudhary, MC Stan, Archana Gautam and Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बस कुछ ही घंटों बाद फैंस को उनके सबसे लंबे इंतजार का परिणाम मिल जाएगा। आज रात इस बात का खुलासा हो जाएगा कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी किसके पास गई। सोशल मीडिया और वोटिंग ट्रेंड्स के अनुसार प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) का नाम आगे हैं। उनके साथ-साथ एमसी स्टैन भी लीड में चल रहे हैं। दर्शकों का मानना है कि इन तीनों में से कोई एक ही यह सीजन जितेगा। इस बीच फिनाले से जुड़ी लीक फोटो सामने आई है।

क्लोज हुई वोटिंग लाइन्स

ग्रैंड फिनाले के लिए 12 फरवरी को दोपहर 12 बजे तक वोटिंग लाइन्स ओपन थीं। फैंस ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए भर-भर कर वोट किया। वोटिंग के अनुसार, कौन सबसे आगे है इसका नतीजा भी सामने आ गया है। वोटिंग ट्रेंड्स के अनुसार, शालीन भनोट और अर्चना गौतम का नाम टॉप 3 में कहीं भी नजर नहीं आ रहा है। जबकि, शिव, स्टैन और प्रियंका के बीच ही कांटे की टक्कर देखने को मिली।

फिनाले से लीक हुई यह तस्वीर

एक ओर वोटिंग लाइन्स क्लोज हो गई हैं, तो दूसरी ओर फिनाले से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। इन तस्वीरों में साजिद खान और अब्दु रोजिक कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आ रहे हैं। इसी के साथ बिग बॉस फिनाले से जुड़ी एक और अपडेट सामने आई है। आज रात के ही एपिसोड में विनर की घोषणा से पहले कोई एक कंटेस्टेंट बेघर हो जाएगा।

वोटिंग लाइन्स में सबसे आगे रहा यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस की रेगुलर अपडेट देने वाले पेज मिस्टर खबरी के अनुसार, प्रियंका चाहर चौधरी बड़ी मार्जिन से लीड कर रही हैं। हालांकि, विनर कौन होगा इसका खुलासा आज रात के एपिसोड में ही होगा।

ग्रैंड फिनाले में होगा ढेर सारा धमाल

आज के एपिसोड में ढेर सारी मस्ती देखने को मिलने वाली है। सभी कंटेस्टेंट्स लाइव परफॉर्म करेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि एक्स कंटेस्टेंट्स सुम्बुल तौकीर खान, साजिद खान, अब्दु रोजिक, निमृत कौर अहलूवालिया, टीना दत्ता और अंकित गुप्ता का भी स्पेशल डांस नंबर देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Finale 2023: अब्दु को देखते ही खुशी से फूले नहीं समाए शिव, फिनाले में प्रियंका को देंगे कड़ी टक्कर

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: फिनाले से पहले लीक हुआ रिजल्ट, प्रियंका नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट