Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: गौहर खान के मिस इंडिया टाइटल वाले कमेंट पर मान्या सिंह ने निकाली भड़ास , कहा- संभलकर बात करो..

Manya Singh reacts to Gauahar Khan comment बिग बॉस 16 में रहने के दौरान मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह को अपने बर्ताव के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी। एक्ट्रेस गौहर खान ने भी खूब सुनाया था अब मान्या ने गौहर पर पलवार किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 07 Nov 2022 06:41 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16: Manya Singh reacts to Gauahar Khan comment, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के विवादित शो बिग बॉस सीजन 16 में इस बार मिस इंडिया रनर अप रह चुकी मान्या सिंह ने भी हिस्सा लिया। शो में वह ज्यादा दिन तो टिक नहीं पाईं, लेकिन कई बार कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो गईं। बिग बॉस के एक एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे के साथ झगड़े में मान्या ने अपने मिस इंडिया टाइटल को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया था कि उन्हें चौतरफा आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान भी उन पर आगबबूला हो गए थे। बिग बॉस की पुरानी कंटेस्टेंट गौहर खान ने भी मान्या को फटकार लगाई थी और उन्हें इस तरह मिस इंडिया टाइटस का इस्तेमाल न करने की सलाह दी थी।

खुद को बताया था देश की एंबेसडर 

श्रीजिता डे और मान्या सिंह के बीच हुई इस लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में मान्या कहते हुए दिख रही हैं, "श्री, गेम खेल रही हो, इधर का उधर करना, उधर का इधर करना। मुझे लगा तू मासूम है। मैं इस देश की एंबेसडर थी, तुम क्या हो, टीवी एक्ट्रेस। शैतान।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौहर ने लगाई थी फटकार

मान्या सिंह के इस बयान पर गौहर खान, जो खुद भी मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की प्रतियोगी रह चुकी हैं, ने ट्वीट करते हुए कहा था, “मिस इंडिया को फ्यूचर में अपने सभी प्रतिभागियों के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करवाना चाहिए ताकि वे रियलिटी शो में गर्व के साथ बात करने के लिए कभी भी अपने टाइटल का उपयोग न करें, जहां वे खुद को ऐसे निगेटिव, कम सोच वाले व्यक्तियों के रूप में पेश करते हो, यह टाइटल का अपमान करना होता है। पहले दिन से मान्या ने अपने टाइटल का इस्तेमाल किया है।”

मान्या ने निकाली भड़ास

गौहर खान के इस कमेंट पर जवाब देते हुए मान्या सिंह ने फर्स्टपोस्ट संग बातचीत में कहा, "मिस इंडिया रनर-अप बनना मेरी अचीवमेंट थी और मुझे यह इसलिए मिला क्योंकि मैं इसके लायक थी। यही मेरी पहचान है और कोई भी इस बात से इंकार नहीं कर सकता है। किसी चीज पर राय रखना गलत नहीं हैं, लेकिन पूरी बात जाने बिना पब्लिक में एक बयान जारी कर देना सही नहीं है। उन्हें संभलकर बात करनी चाहिए थी क्योंकि यह किसी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को प्रभावित कर सकता है।"