Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: श्रीजिता के मंगेतर का एमसी स्टैन ने उड़ाया मजाक, बोले- उसको बोल ना अंदर का बल्ब फिक्स कर दे

Bigg Boss 16 बिग बॉस के घरवालों के लिए ये हफ्ता बेहद खास है क्योंकि फाइनली तीन महीनों के बाद घरवालों को अपने परिवार से मिलने का मौका मिला। जब श्रीजिता डे के मंगेतर माइकल घर में आए तो एमसी स्टैन उनकी खिल्ली उड़ाते हुए नजर आए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 12 Jan 2023 05:06 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Mc Stan Make Fun of Contestant Sreejita De Fiance Michael Watch Video. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस के घरवालों के लिए ये हफ्ता बेहद खास है, क्योंकि दो-दो करके सभी सदस्यों के परिवार वाले घर के अन्दर जा रहे हैं। अब तक प्रियंका, निमृत, साजिद, शिव और अन्य सदस्यों के फैमिली मेंबर्स बिग बॉस के घर में आ चुके हैं। अब हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री श्रीजिता डे के विदेशी मंगेतर माइकल बिग बॉस के घर में आए हैं। उनके आते ही जहां अर्चना गौतम ने उनसे फ्लर्ट करना शुरू कर दिया, तो वही एमसी स्टैन शिव ठाकरे, श्रीजिता डे के सामने और अन्य घर के सदस्यों के सामने उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आए।

श्रीजिता डे के मंगेतर का दामाद की तरह हुआ स्वागत

श्रीजिता डे के मंगेतर का घर में आने का एक वीडियो बिग बॉस के मेकर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस नए प्रोमो में जैसे ही माइकल घर के अन्दर आते हैं, तो बिग बॉस सभी घरवालों को फ्रीज कर देते हैं। जब बिग बॉस घरवालों को फ्रीज होने के लिए कहते हैं, तो उस वक्त श्रीजिता डे और शिव का हाथ एक-दूसरे के हाथ में होता है। इस वीडियो में माइकल के घर में आने पर सुम्बुल तौकीर के बड़े पापा ने शादी-शुदा कपल की परंपरा को निभाते हुए माइकल के सामने चावल न रखकर पानी का ग्लास रखा, जिसे पैर से गिराकर श्रीजिता के मंगेतर ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

श्रीजिता डे के मंगेतर का एमसी स्टैन ने उड़ाया मजाक

श्रीजिता को देखते ही माइकल ने उन्हें गले से लगा लिया और उन पर खूब प्यार लुटाया। वह नेशनल टेलीविजन पर बड़े ही प्यार से उन्हें माथे पर चूमते हुए दिखाई दिए। हालांकि, उनकी हाइट देखने के बाद शिव और एमसी स्टैन अपनी हंसी नहीं रोक सकें और उन्होंने श्रीजिता के सामने ही उनके मंगेतर का मजाक बनाना शुरू कर दिया। शिव ने श्रीजिता के पास जाकर कहा कि अगर उन्हें एक्ट्रेस के मंगेतर को गले मिलना है, तो उन्हें सोफे पर खड़े होना पड़ेगा। एमसी स्टैन भी श्रीजिता के पास गए और उन्होंने एक्ट्रेस को अपने स्टाइल में कहा, 'अरे यार इसकी इतनी हाइट है। इससे तो हम घर के बल्ब ठीक करवा सकते हैं।

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने भी की खिंचाई

बिग बॉस में श्रीजिता और माइकल की जोड़ी को देखकर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स अपनी हंसी को नहीं रोक सके। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'शिव का हाथ छोड़ दी, माइकल के आते ही'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'माइकल का गृह प्रवेश सुम्बुल के बड़े पापा बहुओं की तरह करवा रहे हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'शिव को ऐसा लग रहा होगा कि ये अब तक प्यार से बात करती थी, अब हाथ से ये भी गई'। अन्य यूजर ने लिखा, 'उसको बोलो ना अंदर का बल्ब फिक्स कर दे'। आपको बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस ने श्रीजिता को 'लॉस्ट' कैटेगरी में रखा है, जिसकी वजह से वह इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: श्रीजिता डे के विदेशी ब्वॉयफ्रेंड को देखकर मचला अर्चना गौतम का दिल, खुलेआम किया फ्लर्ट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: निमृत ने कहा शिव के लिए दे दूंगी ये कुर्बानी, यूजर्स बोले- लगता है प्यार हो गया