Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: स्टैन, अब्दु और शिव ने जकूजी में किए मजे, बाथटब में नहाते हुए वायरल हुआ यह वीडियो

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में एक जनवरी का एपिसोड काफी खास होने वाला है। न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट्स की ढेर सारी मस्ती दिखाई जाएगी। यानी कि नए साल का पहला एपिसोड दर्शकों के लिए ढेर सारा मनोरंजन लेकर आने वाला है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 01 Jan 2023 05:45 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Shiv Thakare and MC Stan from Bigg Boss 16

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: कलर्स टीवी के फेमस शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में कंटेस्टेंट्स ने 31 दिसंबर की रात जमकर मस्ती की। न्यू ईयर स्पेशल एपिसोड में बॉलीवुड के 'ही मैन' कहे जाने वाले धर्मेंद्र देओल और कृष्णा अभिषेक ने अपनी मस्ती से समां बांध दिया। कंटेस्टेंट्स ने दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की फिल्म के फेमस डायलॉग बोले। शैंपेन पी और ढेरा सारा नाच गाना किया। इसी के साथ इस स्पेशल न्यू ईयर एपिसोड में करण कुंद्रा (Karan Kundra), जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rehmani) और राजीव अदातिया (Rajiv Adatiya) की एंट्री ने मस्ती के माहौल को दोगुना कर दिया। लेकिन कंटेस्टेंट्स की यह फन नाइट यहीं खत्म नहीं हुई।

बाथटब में कंटेस्टेंट्स ने लिए मजे

मेकर्स ने बिग बॉस 16 का नया प्रोमो अपलोड किया है, जिसमें नए साल के मौके पर कंटेस्टेंट्स बाथटब में ढेर सारी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन बिग बॉस हाउस में जकूजी के मजे ले रहे हैं। अब्दु हिंदी में गाना गा कर अपना और सभी का मनोरंजन कर रहे हैं। इस फन एलिमेंट को बिग बॉस की तरफ से घरवालों के लिए तोहफा कहा जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एमसी स्टैन करेंगे लाइव कंसर्ट

बिग बॉस ने सभी घरवालों को खास सरप्राइज दिया है। दरअसल, बिग बॉस हाउस में एक जनवरी की रात न्यू ईयर सेलिब्रेशन होगा, जिसमें यह सारी मस्ती होगी। इसी एपिसोड में एमसी स्टैन का लाइव कंसर्ट भी देखने को मिलेगा। स्टेन के साथ रैपर इक्का और सीधे भी नजर आने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमे बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि चूंकि इस बार नया साल मनाने के लिए घरवाले बाहर नहीं जा पा रहे हैं, इसलिए उनके फैंस ही घर में आएंगे।

यह भी पढ़ें: दुबई में विराट-अनुष्का ने रोमांटिक अंदाज में मनाया New Year 2023 का जश्न, ब्लैक एंड व्हाइट में जंच गया कपल

यह भी पढ़ें: राहुल नागल को लिप किस कर श्रद्धा आर्या ने मनाया न्यू ईयर, बेबी बंप देख फैंस ने पूछा प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस?