Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: गोरी-अर्चना की बहस ने घरवालों की नाक में किया दम, बिग बॉस में कभी नहीं देखी होगी इतनी गंदी लड़ाई

Bigg Boss 16 बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में भयंकर लड़ाई देखने को मिलने वाली है। यह लड़ाई होगी गोरी और अर्चना के बीच जिसे सुन बाकी घरवाले भी परेशान हो गए हैं। उनकी लड़ाई इतनी भयंकर होती है कि इसमें प्रियंका को भी चोट लग जाती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 18 Oct 2022 04:20 PM (IST)
Hero Image
Still of Archana Gautam and Gori Nagori from Bigg Boss 16 Promo

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 शुरू से ही सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कई हाइलाइटिंग प्वाइंट्स हैं, जो दर्शकों को एंटरटेन करने का काम कर रहे हैं। शो में कुछ कंटेस्टेंट्स अपनी दोस्ती की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं, तो कुछ दुश्मनी की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। पिछले एपिसोड में प्रियंका और गौतम एक दूसरे से भिड़ते नजर आए। अब आने वाले एपिसोड में अर्चना और गोरी नागोरी के बीच होने वाली लड़ाई देखने को मिलेगी। जिसका प्रोमो भी जारी कर दिया गया है।

अर्चना और गोरी के बीच हुई गंदी लड़ाई

कलर्स के शो बिग बॉस में अर्चना किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आने वाले एपिसोड में भी वो ही लाइमलाइट में रहेंगी। इसकी झलक शो के प्रोमो में देखने को मिल रही है। अर्चना और गोरी के बीच एवोकाडो फेकने को लेकर लड़ाई शुरू होती है। गोरी, अर्चना से पूछती हैं कि एवोकाडो किसने फेंका, इसपर अर्चना कहती हैं 'मैंने नहीं फेंका।' गोरी तब भी नहीं मानतीं और वह लगातार उन पर एवोकाडो फेंकने का आरोप लगाए रहती हैं। दोनों इसी बात पर अड़ जाते हैं। बात इतनी बढ़ जाती है कि अर्चना, गोरी को कहती हैं 'भौंक क्यो रही है', तो गोरी भी कह देती हैं 'भौंकूंगी।'

प्रियंका ने लगाई गोरी की क्लास

दोनों की लड़ाई सुन प्रियंका बीच बचाव में आ जाती हैं, लेकिन गोरी तब भी नहीं रुकतीं। वह अर्चना पर पानी फेंक देती हैं, जिसके जवाब में अर्चना भी उन पर पानी फेंक देती हैं। दोनों के बीच बचाव करने आईं प्रियंका, अर्चना का साइड लेते हुए कहती हैं कि अगर गोरी ने अर्चना को एवोकाडो फेंकते हुए देखा हो, तो ही आरोप लगाएं। यही नहीं बल्कि दोनों की लड़ाई में प्रियंका को चोट तक लग जाती है, जिससे कि गुस्से में आकर वह गोरी से कह देती हैं 'मेरे से पंगा मत ले।' बिग बॉस 16 का नया प्रोमो देख कहा जा सकता है कि आने वाला एपिसोड काफी मसालेदार होने वाला है। यह एपिसोड आज रात ऑन एयर होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Updates: शालीन की हरकत ने घरवालों की नाक में किया दम, बिग बॉस के घर से बाहर होंगे एमसी स्टैन!

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik: अब्दु की स्विमिंग स्किल्स के दीवाने हुए सभी, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो