Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: निमृत की कैप्टेंसी के साथ छिनी 'टिकट टू फिनाले' की दावेदारी, खुद को बचाने का बस अब यही है रास्ता

Bigg Boss 16 बिग बॉस में अब सिर्फ 9 कंटेस्टेंट बचे हैं और हर किसी की निगाहें सिर्फ ट्रॉफी पर हैं। एक तरफ जहां निमृत की पीठ पर उनकी ही मंडली ने छुरा घोंप दिया वही दूसरी तरफ उन्हें टिकट टू फिनाले के साथ-साथ कैप्टेंसी से भी हाथ धोना पड़ा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 18 Jan 2023 07:20 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Nimrit Kaur Ahluwalia Loose Her Captaincy and Ticket to Finale of Salman Khan. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: कलर्स का विवादित शो बिग बॉस जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे गेम में कई ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं। इस बार बिग बॉस खुद ही गेम में उतर गए हैं, इसलिए वह कंटेस्टेंट के सामने किसी भी तरह के मुश्किल हालात पैदा करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

हाल ही में बिग बॉस ने शुरू से गेम की शुरुआत करते हुए निमृत कौर अहलूवालिया को घर का नया कप्तान और टिकट टू फिनाले का पहला दावेदार बनाया था। लेकिन तीन दिनों के अन्दर ही निमृत कौर अहलूवालिया अपनी कैप्टेंसी से हाथ धो बैठी हैं और अब उनके पास इस गेम में बचे रहने का एक ही विकल्प बचा है।

तीन दिनों के अंदर छिनी निमृत की कैप्टेंसी

बिग बॉस ने निमृत को घर का नया कप्तान और टिकट टू फिनाले का दावेदार बनाने के साथ ही इस बात के लिए आगाह किया था कि वह इस बार अपनी कैप्टेंसी का पूरा ध्यान रखें। बिग बॉस ने ये भी कहा था कि कैप्टन पर उनकी कड़ी निगरानी रहने वाली है। एक भी नियम टूटा तो उनकी कैप्टेंसी चली जाएगी।

मिस्टर खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी दी कि निमृत के हाथ से कैप्टेंसी चली गई है। उन्होंने 17वें हफ्ते में आकर सिर्फ घर पर राज करने का अधिकार ही नहीं खोया, बल्कि टिकट टू फिनाले की रेस से भी वह बाहर हो चुकी हैं और अन्य घरवालों की तरह उन्हें भी अब इसके लिए लड़ना होगा।

खुद को फिनाले तक लाने का निमृत के पास अब यही है तरीका

शुरुआत से ही एक-दूजे का हाथ थामे गेम में आगे बढ़ रहे निमृत, सुम्बुल, टीना और एमसी स्टैन की मंडली साजिद खान के बेघर होने के बाद टूट चुकी है। गेम के इस पड़ाव पर पहुंचने के बाद हर कंटेस्टेंट की निगाहें बस अब ट्रॉफी पर ही टिकी हुई हैं। घर में सिर्फ 9 कंटेस्टेंट बाकी हैं, ऐसे में कोई भी अपने दर्शकों को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

बीते एपिसोड में निमृत के कैप्टन बनने के बाद प्रियंका-टीना घर के नियम तोड़ने की योजना बनाते हुए नजर आए थे। वहीं उन्हीं की मंडली को भी अब यही लगने लगा है कि वह टिकट टू फिनाले की दावेदारी की हकदार नहीं हैं। इस मुकाम तक मंडली के साथ पहुंचने के बाद और एंड में धोखा मिलने के बाद निमृत के पास अकेले खेलने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं है।

सलमान खान और पिता ने दी थी सलाह

निमृत को सलमान खान कई बार वीकेंड के वार में मंडली से ज्यादा अपने गेम पर फोकस करने की सलाह देते हुए नजर आए। उनके अलावा निमृत के पिता भी जब फैमिली वीक में आए थे, तो उन्होंने एक्ट्रेस को अपने गेम पर फोकस करने की सलाह दी थी, लेकिन निमृत ने उन्हें ही खरी-खोटी सुना दी। अब देखना ये है कि निमृत टिकट टू फिनाले तक पहुंचती हैं या फिर पहले ही गेम से आउट हो जाती हैं।