Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: प्रियंका की इस हरकत के कारण निमृत नहीं करना चाहती उनसे दोस्ती, खोल दी एक्ट्रेस के दोगलेपन की पोल

Bigg Boss 16 निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी हैं। उन्होंने घर से बेघर होने के बाद प्रियंका से जुड़े कई राज खोले। हाल ही में उन्होंने बताया कि वह प्रियंका के इस बर्ताव की वजह से उनसे दोस्ती नहीं करना चाहती हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 08 Feb 2023 02:38 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Nimrit Kaur Ahluwalia Says She is Not Friend With Priyanka Chahar Choudhary Because of Her Judgemental Behavior/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस शो को खत्म होने में बस अब 4 ही दिन बचे हैं। इस सीजन की शुरुआत में कई बड़े-बड़े एक्टर्स ने एंट्री ली। शुरुआत से ही बिग बॉस के घर की फीमेल कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चहर चौधरी के बीच दुश्मनी देखने को मिली।

फिनाले रेस के करीब पहुंचकर निमृत घर से मिड वीक एविक्शन में बाहर हो गईं और उन्होंने अब हाल ही में उन्होंने बाहर आते ही प्रियंका से अपने इक्वेशन को लेकर बातचीत की और साथ ही बताया कि आखिर किस वजह से उन्होंने प्रियंका से दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाया।

निमृत -प्रियंका से इस कारण नहीं करना चाहतीं दोस्ती

बॉलीवुड बबल से बातचीत करते हुए निमृत ने प्रियंका के साथ दोस्ती ना करने की वजह बताते हुए कहा, 'हम कुछ चीजों में बिल्कुल एक जैसे हैं, जिसकी वजह से क्लैश होता है, लेकिन कुछ चीजें हम दोनों में बिल्कुल अलग है। एक समय था जब मैंने अपनी तरफ से उनसे बात करने की कोशिश की, क्योंकि हम एक ही स्पेस से हैं।

वह एक ऐसी लड़की हैं, जो साइड में बैठकर जजमेंट पास करती हैं और जब उनकी जिंदगी में वही सेम स्थिति होती है तो वो भी वहीं करती हैं, जो सामने वाला करता है, उसके बाद वह उसकी सफाई देती हैं। उनका यही दोगलापन मुझे अंदर ही अंदर परेशान करता है'।

अंकित के सामने करती थीं ऐसा बर्ताव

निमृत ने आगे कहा, 'मतलब वह ऐसे करती थीं कि अंकित है, तो मैं ये नहीं कर सकती। क्योंकि तुम्हारा किसी के साथ रोमांटिक रिलेशन है, तो तुम दूसरे के रिश्ते को कैसे झूठा समझ सकते हो'। सुम्बुल और साजिद के रिश्ते का उदाहरण देते हुए हुए निमृत ने कहा, 'क्योंकि वह लवबर्ड्स नहीं है, तो इसका मतलब ये नहीं कि उनका रिश्ता सच्चा नहीं है।

आप उसे कैसे जज कर सकते हो। जब आप उस स्थिति में होते हो तो वही करते हो। जब मैं प्रियंका का ये दोगलापन देखती हूं तो मुझे ये अच्छा नहीं लगता। वह अच्छी लड़की है, लेकिन वह जैसी हैं वह मेरी पर्सनालिटी से नहीं मिलता जुलता है'।

शुरुआत से ही उनके पास अंकित थे

निमृत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'वह हमेशा ये कहती हैं कि वह इस शो में अकेली आई हैं, लेकिन जब वह आई थीं तो उनके साथ अंकित शो में थे। उन्हें उनका 12 हफ्तों का साथ मिला है। हम इस शो में अकेले आए हैं, हमने यहीं पर अपने रिश्ते बनाए हैं। तो उनका यही व्यवहार मुझे नहीं अच्छा लगता। बाकी ये नहीं कह सकते दोस्त नहीं बनेंगे, आगे क्या हो जाए हमें भी नहीं पता'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: मीडिया के सामने स्टैन पर भड़के शालीन भनोट, रैपर ने कहा- 'विक्टिम कार्ड मत खेल यहां'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कृष्णा अभिषेक ने इस कंटेस्टेंट के आगे खोली शिव की ऐसी पोल, मंडली के सदस्य का खुला रह गया मुंह