Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: निमृत ने कहा शिव के लिए दे दूंगी ये कुर्बानी, यूजर्स बोले- लगता है प्यार हो गया

Bigg Boss 16 बिग बॉस के हर सीजन में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे आते हैं जिनकी बॉन्डिंग देख फैंस ही हैरान रह जाते हैं। हाल ही में निमृत ने साजिद से कहा कि वह शिव के लिए ये कुर्बानी दे सकती हैं। जिसे सुन फैंस बोले लगता है प्यार हो गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 12 Jan 2023 12:26 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Nimrit Kaur Ahluwalia Says to Sajid Khan Ready to Sacrifice Trophy for Shiv Thakare. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस के इस सीजन की चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। बिग बॉस के घर में भले ही वह मंडली बनकर खेल रही हों और उनका गेम मजबूत ना हो, लेकिन कभी अब्दु तो कभी शिव को लेकर वह चर्चा में आ ही जाती हैं। हाल ही में नेशनल टेलीविजन से अपने पिता सुरपाल सिंह अहलूवालिया से गलत तरह से बात करने को लेकर एक्ट्रेस की काफी आलोचना हो रही है। लेकिन इस बीच निमृत कौर अहलूवालिया ने शिव ठाकरे को लेकर इतनी बड़ी बात कही, जिसे सुनकर साजिद ही नहीं, बल्कि ऑडियंस भी हैरान रह गई।

निमृत कौर अहलूवालिया शिव के लिए देंगी ये कुर्बानी

दरअसल जब निमृत कौर अहलूवालिया के पिता घर में आए थे, तो उनके पिता ने उन्हें मंडली से हटकर अकेले खेलने की सलाह दी थी। इस वजह से निमृत अपने पिता से ही लड़ बैठी। पिता के जाने के बाद निमृत कौर अहलूवालिया साजिद खान से बात करती हुई दिखाई दीं। निमृत और साजिद खान आगे के गेम को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए। साजिद खान ने निमृत को कहा, 'मैं पहले से ही जीत चुका हूं, जो तुम लोगों की समझ में नहीं आएगा। अगर मेरे आगे ट्रॉफी या तू होगी, तो मैं ट्रॉफी को छोड़कर तुम्हें चुनूंगा, लेकिन तुम ऐसा नहीं करोगी। अगर तुम और शिव रेस में होगे, तो तुम ट्रॉफी जीतने के लिए अपना गेम देखोगी। शिव को भी पीछे छोड़ दोगी'। साजिद खान के इस सवाल को सुनकर निमृत ने कहा, 'शिव होगा तो मैं ट्रॉफी को नहीं शिव को चुनूंगी'। इस बात को सुनकर साजिद खान ने कहा कि मैं गलत हो सकता हूं।

And Nimrit actually like Shiv as friend ✨#ShivThakare #NimritKaurAhluwalia #BB16 #BiggBoss16pic.twitter.com/AwhKG3KDf9— 𝐒𝐞𝐧𝐩𝐚𝐢 🥂 (@Oyye_Senpai) January 11, 2023

यूजर्स ने कहा-लगता है शिव से प्यार हो गया

सोशल मीडिया पर निमृत द्वारा दिया गया ट्रॉफी को लेकर ये स्टेटमेंट खूब वायरल हो रहा है। शिव को लेकर निमृत की इस कुर्बानी पर फैंस मिक्स प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कई यूजर्स को तो ये भी लग रहा है कि निमृत कौर अहलूवालिया को शिव से प्यार हो गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है निमृत शिव से प्यार करने लगी है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'शिवृत, निमृत की ये लाइन की वह शिव के लिए ट्रॉफी कुर्बान कर सकती है। उनके पिता ने ये भी कहा कि डिस्टेंस मेंटेन करें'। हालांकि कुछ फैंस ये भी कह रहे हैं कि अब निमृत को अकेले खेलना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'निमृत के पिता आर्मी बैकग्राउंड से हैं। वह बहुत ही सीधी बात करते हैं। निमृत को अब अकेले खेलना चाहिए'।

हमेशा नॉमिनेशन से एक-दूसरे को करते हैं सुरक्षित

शिव ठाकरे और निमृत कौर बिग बॉस के घर में एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती कई बार नॉमिनेशन और कैप्टेंसी में भी देखी गई, जहां दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को प्रायोरिटी पर रखकर सुरक्षित रखा। हालांकि साजिद खान बार एमसी स्टैन और शिव के सामने ये कहते हुए नजर आए कि वक्त आने पर निमृत शिव और पूरी मंडली को धोखा देगी।