Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: घर से बेघर हुई निमृत ने प्रियंका से जलन की वजह का किया खुलासा, शिव ठाकरे को बताया असल कारण

Bigg Boss 16 Eliminated Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Talk About Her Equation With Priyanka Chahar Choudhary निमृत कौर अहलूवालिया हाल ही में बिग बॉस से एलिमिनेट हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने घर के बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर बात की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 07 Feb 2023 07:07 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Eliminated Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Talk About Her Equation With Priyanka Chahar Choudhary, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Eliminated Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Talk About Her Equation With Priyanka Chahar Choudhary: निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 की बेहद खास कंटेस्टेंट हैं। शो की वो पहली और आखिरी कैप्टन रही हैं। यहां तक इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट बनने का खिताब भी उनके नाम ही रहा है, लेकिन निमृत को शो के इस पड़ाव पर आकर एलिमिनेशन भी देखना पड़ा। अब घर से बेघर होने के बाद एक्ट्रेस ने मीडिया में अपनी बात रखी और कई सवालों के जवाब दिए। इनमें प्रियंका चाहर चौधरी संग उनका छत्तीस का आंकड़ा भी शामिल है।

निमृत ने प्रियंका संग दुश्मनी का किया खुलासा

निमृत कौर अहलूवालिया और प्रियंका चाहर चौधरी, बिग बॉस 16 के ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं, जिनकी शो की शुरुआत से ही कभी आपस में नहीं बनी। निमृत मंडली की सदस्य रही तो वहीं, प्रियंका नॉन मंडली का हिस्सा रही। शो में दोनों ने एक-दूसरे को लेकर अपनी दुश्मनी खुलकर सामने रखी। वहीं, बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद निमृत ने प्रियंका संग अपने झगड़े की वजह का खुलासा किया है, जिसका कारण अक्सर शिव ठाकरे होते थे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वजह से चिढ़ती हैं निमृत

निमृत कौर अहलूवालिया ने शो से बाहर होने के बाद मीडिया के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे गए। जब छोटी सरदारनी से प्रियंका संग इक्वेशन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने प्रियंका संग मनमुटाव के पीछे शिव ठाकरे को वजह बताया। निमृत ने कहा, "शिव घर में अर्चना गौतम को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे। ऐसे में जब भी मैं अर्चना से बात करती थी तो वो मुझ पर हक जताते थे और कहते थे कि तुम उससे क्यों बात कर रही हो, ये मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मंडली के शिव ठाकरे बने वजह

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "इस तरह जब शिव, प्रियंका से ज्यादा दोस्ती दिखाते थे तो मुझे अच्छा नहीं लगता था और मैं उन्हें मना करती थी। आप जब दोस्ती करते हैं तो आपको सामने वाले पर कुछ हक भी मिलते हैं।"