Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Nomination: Shocking! बिग बॉस का खतरनाक नॉमिनेशन, एक-दो नहीं बल्कि 8 कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर?

Bigg Boss 16 Shocking Nomination बिग बॉस 16 के इतिहास का सबसे शॉकिंग नॉमिनेशन देखने को मिलने वाला है। शो में एक या दो कंटेस्टेंट्स को नहीं बल्कि इस बार बिग बॉस ने 8 सदस्यों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 02:14 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Nomination most shocking nomination of Bigg Boss history

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के घर में हाई ऑक्टेन ड्रामा होने वाला है। वीकेंड पर घर में काफी धमाल हुआ, एक तरफ तो घरवालों ने एक साथ मिलकर अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया तो वहीं दूसरी तरफ अब्दु रोजिक की एक बार फिर शो में एंट्री हुई है। अंकित के बाहर जाने से शो का सारा गणित गड़बड़ा गया है। प्रियंका चाहर चौधरी अभी भी सदमे में हैं तो वहीं इस एलिमिनेशन का सारा ब्लेम अब मंडली के ऊपर आ गया है।

बिग बॉस का शॉकिंग एलिमिनेशन

सोमवार को घर में नॉमिनेशन टास्क होता है और लाइव फिड देखकर खबरें देने वाली वेबसाइट द खबरी के अनुसार इस बार शो में एक या दो नहीं बल्कि पूरे 8 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। आपको सुनकर सदमा लग सकता है लेकिन ये हकिकत है। इतने सारे लोगों को नॉमिनेट करने के पीछे की वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसका कारण बिग बॉस की सजा भी हो सकती है।

बिग बॉस 16 का सबसे खतरनाक नॉमिनेशन

घर से बेघर होने के लिए इस बार नॉमिनेट हैं- सौंदर्या शर्मा, टीना दत्ता, शालीन भनोट, श्रीजिता डे, विकास मानकतला, निमृत कौर अहलूवालिया,  प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर खान। घर में इस वक्त 13 लोग बचे हुए हैं और इन सबके बीच 8 लोगों को नॉमिनेट कर दिया गया है। बीते हफ्ते ही घर से अंकित गुप्ता को बाहर कर दिया गया जिसके बाद बिग बॉस भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

ये 8 कंटेस्टेंट्स हुए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट

इस लिस्ट में अब्दु का नाम नहीं जो हाल ही में वापस लौटे हैं और साजिद खान का जिन्हें घर का मास्टरमाइंड कहा जाता है। इसके अलावा शिव ठाकरे और एमसी स्टैन भी इस लिस्ट में नहीं हैं। जो सबसे बड़ा नाम यहां से गायब है वो हैं अर्चना गौतम का। अंकित के बाहर जाने के बाद अर्चना गौतम डांस करती हुई नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर फैंस इसे लेकर खासे नाराज भी थे। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस इनमें से किसी को बाहर करेंगे या फिर इस बार घरवालों को न्यू ईयर का तोहफा दिया जाएगा।  

ये भी पढ़ें 

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक की इस हरकत से टूट गया निमृत का दिल, अंकित के जाते ही घर में आया क्यूट सा नया सदस्य

Tunisha Sharma Death: 'लव जिहाद' के एंगल से भी जांच कर रही है पुलिस, जल्द हो सकता है बड़ा खुलासा