Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Nominations: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये सदस्य, शालीन और गौतम की लड़ाई में कूदे यूजर्स

Bigg Boss 16 Nominations कैप्टेंसी टास्क के बाद इस हफ्ते घर में नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस टास्क में जहां कई घरवालों पर नॉमिनेशन की गाज गिरी तो वही गौतम विज और शालीन भनोट के बीच ऐसा झगड़ा हुआ जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स कूद पड़े।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 15 Nov 2022 07:01 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 nomination task tina datta and these contestant are nominate for this week. Photo Credit/Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Nominations: बिग बॉस को शुरू हुए 1 महीने से अधिक का समय हो चुका है और इस एक महीने में दर्शकों को शो में न सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के असली चेहरे देखने को मिले, बल्कि शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न भी आए। इस हफ्ते जहां नॉमिनेशन से निमृत, शिव, अब्दु, सुम्बुल और एमसी स्टैंड साजिद खान की कैप्टेंसी की वजह से सुरक्षित हो गए, तो वही दूसरी तरफ घर में बिग बॉस ने इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क किया और इस टास्क में घरवालों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला। टास्क के दौरान जब शालीन भनोट ने गौतम को जनानी कहा तो इस लड़ाई में सोशल मीडिया यूजर्स कूद पड़े।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये सदस्य

बिग बॉस ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया प्रोमो शेयर किया। इस प्रोमो में घरवाले खुद को इस हफ्ते घर से बेघर होने से बचाने के लिए नॉमिनेशन टास्क में स्ट्रेटेजी बनाते हुए नजर आए। इस वीक बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क में गार्डन एरिया में एक भेड़िया बनाया और सुरक्षित कंटेस्टेंट सभी घरवालों को भेड़ बनाया। एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बने भेड़िया को एक-एक कंटेस्टेंट को भेट चढ़ाना था, जहां सौंदर्या ने सबसे पहले जाते ही टीना को नॉमिनेट किया, तो वही शालीन ने जाते ही गौतम को इस नॉमिनेशन टास्क में अपना निशाना बनाया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन भनोट ने लड़ाई में गौतम को कहा जनानी

गौतम को नॉमिनेट करते हुए शालीन भनोट ने गौतम को जनानी कहा। उनका ये कहना गौतम को बिलकुल भी रास नहीं आया और दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। उनके इस झगड़े में सोशल मीडिया यूजर्स भी कूद पड़े और उन्होंने शालीन को खरी-खोटी सुनाई। एक यूजर ने शालीन की क्लास लगाते हुए कहा, 'तेरे को भी एक जनानी ने पैदा किया है। अक्ल के अंधे ऐसे कमेंट पास करके तू कोई बिग बॉस नहीं जीत जाएगा। औरत मेंटली और फिजिकली कितनी स्ट्रांग होती हैं तू सोच भी नहीं सकता। घटिया आदमी'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'शालीन जनानी-जनानी बोलता है, तुझे क्या लगता है लड़किया स्ट्रांग नहीं होती। तेरे से तो अच्छी होती हैं लड़किया समझे बकवास करता है घटिया इंसान'।

प्रियंका और अर्चना के बीच की दोस्ती की डोर हुई ढीली

एक तरफ जहां गौतम और शालीन के बीच लड़ाई देखने को मिली, तो वही दूसरी तरफ प्रियंका चहर चौधरी और अर्चना गौतम की दोस्ती में अब बिलकुल ही भरोसा खत्म हो चुका है। हाल ही में प्रियंका सौंदर्या से नॉमिनेशन टास्क के दौरान ये कहती हुई दिखाई दीं कि उन्हें अर्चना पर बिलकुल भी भरोसा नहीं है, क्योंकि वह कभी भी फ्लिप मार देती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कैप्टन साजिद खान ने बिग बॉस के घर में खुलेआम की ऐसी हरकत, शो पर भड़के यूजर्स

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस का घर बना शतरंज का मैदान, कैप्टेंसी में आया ऐसा ट्विस्ट की उड़ गए सबके होश