Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: प्रियंका से लेकर अर्चना तक झूम उठे घरवाले, फिनाले से पहले प्राइज मनी हुई इतनी ज्यादा

Bigg Boss 16 बिग बॉस का गेम हर दिन के साथ बदल रहा है। फिनाले वीक में पहुंचने के बाद कई कंटेस्टेंट की दोस्ती टूट गई है। लेकिन अब हाल ही में बिग बॉस अपने घरवालों के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान लाए और इतनी प्राइज मनी बढ़ा दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 19 Jan 2023 07:52 AM (IST)
Hero Image
igg Boss 16 Priyanka Chahar Choudhary to Mc Stan Tina Datta Shalin Bhanot Other Contestant Prize Money Increase/Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale Week: बिग बॉस का गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है और भी पेचीदा होता जा रहा है। 16वें हफ्ते में आने के बाद हर सदस्य अपनी नजर ट्रॉफी पर गढ़ा के बैठा हुआ है। एक तरफ जहां मंडली बिलकुल ही निमृत को मिली फ्री कैप्टेंसी और टिकट टू फिनाले की दावेदारी के खिलाफ नजर आए, तो वही शालीन-टीना लड़ाई के दौरान एक-दूसरे के बिलकुल खिलाफ हो गए।

हालांकि इस बीच बिग बॉस ने फिनाले वीक में पहुंचने के बाद अपने प्यारे घरवालों की प्राइज मनी में बढ़ोतरी कर दी, जिससे उनके चेहरे खिल उठे।

विनर की प्राइज मनी में जुड़ी और इतनी रकम

बिग बॉस के दो सबसे लाउड कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी और अर्चना दोनों ही शुरुआत से एक स्ट्रांग पर्सनैलिटी के रूप में नजर आ रहे हैं। दोनों ही किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से रखते हैं। शुरुआत में घरवालों की इनाम राशि 50 लाख थी, लेकिन सुम्बुल, सौंदर्या और अर्चना को बचाने के लिए 25 लाख का नुकसान हुआ।

उसके बाद जब टीना दत्ता घर में आईं तो उस दौरान शालीन ने 25 लाख बजर दबाकर गंवा दिए। हालांकि बिग बॉस ने अपने प्यारे घरवालों को पैसे कमाने का एक और मौका दिया, जहां लॉस्ट कैटेगरी के सदस्यों को नॉमिनेट करके कंटेस्टेंट ने 20 लाख वापस पा लिए थे।

अब हाल ही घर में राशन के लिए भी बिग बॉस ने एक कीमत लगाई, जिसमें उन्होंने घरवालों के सामने ये शर्त रखी कि वह जितना कम राशन लेंगे उनको उतना ज्यादा पैसा मिलेगा।

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan @ShivThakare9 @BhanotShalin @soundarya_20 #ArchanaGautam #NimritKaurAhluwalia pic.twitter.com/wB3GV4RwpT— Bigg Boss (@BiggBoss) January 17, 2023

घरवालों की इनाम राशि में जुड़े इतने लाख

इस गेम में खुद उतरने के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट की जिंदगी को मुश्किल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट को 10 लाख रुपए वापस पाने का मौका तो दिया, लेकिन राशन का प्राइज दोगुना कर दिया। पिछले कई हफ्तों से राशन के लिए तरस रहे घरवालों को मजबूरन कुछ चीजें उठानी पड़ी और वह 10 लाख में से केवल 1 लाख 80 हजार ही सिक्योर कर पाए।

इस टास्क के बाद 20 लाख से उनकी इनाम राशि बढ़कर 21 लाख 80 हजार हो गई है। हालांकि बिग बॉस खत्म होने के लिए 24 दिन अभी भी बाकी है, ऐसे में जिस तरह मेकर्स ट्विस्ट ला रहे हैं, उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही कंटेस्टेंट अपनी इनाम राशि को वापस कमा लेंगे।

बिग बॉस में इस हफ्ते ये सदस्य हैं नॉमिनेट

बिग बॉस के घर में अब केवल 9 सदस्य बचे हुए हैं। पिछले हफ्ते जहां अब्दु, साजिद और श्रीजिता डे ने इस शो को अलविदा कह दिया, तो वही इस हफ्ते शो में टीना दत्ता, शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा और सुम्बुल तौकीर घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट है। रिपोर्ट्स की मानें तो तीन हफ्ते में मिड वीक एविक्शन भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: निमृत की कैप्टेंसी के साथ छिनी 'टिकट टू फिनाले' की दावेदारी, खुद को बचाने का बस अब यही है रास्ता

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: प्रियंका चहर चौधरी का इतना बोल्ड लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश, नहीं होगा आंखों पर यकीन