Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: शालीन भनोट की हालत देखकर राहुल वैद्य को आया तरस, अर्चना पर भड़के सिंगर बोले- ये बेहद ही...

Bigg Boss 16 जैसे-जैसे बिग बॉस सीजन 16 बीत रहा है वैसे-वैसे घरवालों के बीच की लड़ाई और इंटेंस होती जा रही है। हाल ही में घर में अर्चना गौतम द्वारा विकास और शालीन पर निशाना साधने के लिए अर्चना को राहुल वैद्य ने खरी-खोटी सुना दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 29 Dec 2022 12:58 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Rahul Vaidya Gets Furious at Archana Says My Heart Was Crying to See Shalin Bhanot. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: अर्चना गौतम बिग बॉस की एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिनके घर में कई सदस्यों के साथ झगड़े हो चुके हैं। उन पर कई बार अपने ही दोस्तों को धोखा देने का आरोप लग चुका है। जहां प्रियंका चहर चौधरी से अर्चना ने घर में दुश्मनी मोल ली है, तो वही विकास मनकतला और शालीन भनोट के साथ भी हाल ही में उनका जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला। बीते एपिसोड में अर्चना ने लड़ाई में न सिर्फ विकास को, बल्कि शालीन भनोट को भी उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर को लेकर ऐसी बात कही, जिससे एक्टर अपना आपा खो बैठे और उन्होंने बिग बॉस को घर छोड़कर जाने की धमकी दी। अब बिग बॉस 14 में नजर आ चुके राहुल वैद्य ने अर्चना गौतम की कड़ी निंदा करते हुए उनकी इस हरकत को गिरा हुआ बताया।

शालीन और विकास की हालत पर राहुल वैद्य को आया तरस

अर्चना द्वारा किए गए निजी कमेंट के लिए सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी निंदा हो रही है और इस शो को देखने वाले दर्शक और फैंस उन्हें इस शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। इस बीच ही एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और सिंगर राहुल वैद्य ने ट्विटर पर अर्चना गौतम की जमकर क्लास लगा दी है। उन्होंने शालीन और विकास का समर्थन करते हुए लिखा, 'अर्चना ने आज जो हरकत की है, वह बहुत ही गिरी हुई है। मेरा दिल ये देखकर वाकई रो पड़ा की शालीन और विकास खुद को कितना हेल्पलेस महसूस कर रहे हैं। ये कहना बहुत ही खराब है कि तू तो बाप नहीं बन सकता और तेरी बीवी दो कौड़ी की'। सच में बेहद गिरी हुई हैं'।

अर्चना गौतम पर भड़के राहुल वैद्य

राहुल वैद्य यही पर शांत नहीं हुए उन्होंने विकास का समर्थन करते हुए आगे लिखा, 'विकास यही बात अगर अर्चना को बोलता कि 'तू मां नहीं बन सकती' तो यकीन करिए उसका करियर अभी तक खत्म हो गया होता। राहुल वैद्य के इस ट्वीट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वीकेंड के वार पर कोई उस पर नहीं चिल्लाता, चाहे वह कितना भी गंदा बोल ले। इसलिए वह ऐसा कर सकती है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अर्चना को पता है कि वीकेंड पर उसे इस बता के लिए सलमान टोकेंगे, क्योंकि यह पर्सनल टॉपिक है'। हालांकि सोशल मीडिया पर अर्चना के इस बर्ताव को कुछ लोग समर्थन भी दे रहे हैं और बोल रहे हैं कि 'बाप' शब्द का इस्तेमाल पहले विकास ने किया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Elimination: सलमान खान करेंगे इस मजबूत कंटेस्टेंट को शो से बाहर! नाम सुन लगेगा 440 बोल्ट का झटका

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस ने बुझाईं बत्तियां तो इन दो लड़कियों ने किया KISS, शॉक्ड रह गए अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे