Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले चमकी इन दो कंटेस्टेंट्स की किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया खतरों के खिलाड़ी का ऑफर?

Khatron Ke Khiladi Host Rohit Shetty In Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 के फिनाले में पांच फाइनलिस्ट में से कोई एक कंटेस्टेंट ही जीतेगा लेकिन किस्मत चमकाने का मौका कुछ और कंटेस्टेंट्स को भी मिलेगा। जिसके के लिए रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 10 Feb 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi Host Rohit Shetty In Bigg Boss 16, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi Host Rohit Shetty In Bigg Boss 16: कलर्स टीवी का शो बिग बॉस 16 अपने फिनाले में पहुंच गया है। चार महीनों की मुश्किल जर्नी के बाद अब शो में सिर्फ पांच कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं और इनमें से ही कोई एक बिग बॉस सीजन 16 की ट्रॉफी पर अपनी दावेदारी ठोकेगा। फिनाले वीक के बीच अब फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बिग बॉस में धांसू एंट्री करके कंटेस्टेंट्स को चौंका दिया है, लेकिन शो में उन्होंने एक खास मकसद से एंट्री की है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Winner: विनर को लेकर गौहर खान के खुलासे ने छेड़ी नई बहस, लोग बोले- हमें पता है सब फिक्स्ड है यहां

घरवालों की निकलेगी चीखें

बिग बॉस 16 ने अपने सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी अब तक की जर्नी से रूबरू कराया। इसके बाद घरवालों को एक और सरप्राइज मिला। बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को गार्डन एरिया में आने के लिए कहा और सूचित किया कि घर में खतरा आ गया। सभी घरवाले भागे-भागे गार्डन एरिया में पहुंचे तो देखा कि रात अंधेरे में शीशे की दीवार तोड़कर रोहित शेट्टी घर के अंदर एंट्री कर रहे हैं। उनके इस अंदाज को देखकर प्रियंका की तो चीखे निकल गई।

Shiv Stan Archana JV

Rohit Shetty in BiggBoss House KKK#BiggBoss16 | #BB16pic.twitter.com/MgBMw9dBJD

— 「𝐋𝐢𝐭𝐭𝐬𝐬𝐒」 (@enocint_boy) February 9, 2023

खतरों के खिलाड़ी के लिए रोहित पहुंचे घर

बिग बॉस 16 में रोहित शेट्टी पहले भी आ चुके हैं। फिल्म सर्कस के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर शो में आए थे और उस वक्त उन्होंने शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक और प्रियंका चाहर चौधरी को खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन में आने की बात कही थी। अब उनकी दोबारा एंट्री को लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें देखने को मिल रही है। रिपोर्ट्स की माने तो रोहित शेट्टी बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स से कुछ खतरनाक टास्क करवाएंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर अब नहीं बन पाएंगी विनर? फिनाले से पहले अर्चना ने फोड़ा उडारियां एक्ट्रेस का भांडा

इस कंटेस्टेंट को मिलेगा KKK13 में जाने का मौका

रोहित शेट्टी अपने शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 13 के लिए घर से एक कंटेस्टेंट का भी चुनाव करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित अपने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के लिए शिव ठाकरे और अर्चना गौतम को ऑफर देंगे। रोहित को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 के मंच से वो खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन की घोषणा भी करेंगे।