Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले ही चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, एकता कपूर के प्रोजेक्ट में किया गया साइन?

Bigg Boss 16 फेमस शो नागिन की अधिकतर एक्ट्रेस को एकता कपूर ने बिग बॉस से ही ढूंढा है। इस बार भी वह बिग बॉस 16 के किसी कंटेस्टेंट को अपने नेकस्ट प्रोजेक्ट में कास्ट करने वालीं हैं। हालांकि वह नागिन या कोई और इसका खुलासा नहीं किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 13 Jan 2023 01:08 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Priyanka Chaudhry, Tina Datta, Sumbul Toqueer Khan and Sreejita De

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है। फैंस के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स यह जानने के लिए इच्छुक हैं कि बिग बॉस के इस सीजन का विनर कौन होने वाला है। हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को फिनाले में देखना चाहता है, लेकिन बिग बॉस 16 की ट्रॉफी तो कोई एक ही ले जाएगा। इतिहास गवाह है कि बिग बॉस विनर्स को प्राइज मनी के साथ ही किसी प्रोजेक्ट में काम करने का मौका भी मिलता है। हालांकि, यह उस कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी पर भी निर्भर करता है कि बड़े ब्रांड्स उन्हें अपने प्रोजेक्ट में साइन करें।

बिग बॉस के पिछले सीजन्स के किसी विनर को फिल्म में तो, तो किसी को बड़े बैनर के शो में काम करने का मौका मिला। वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी रहे, जिन्होंने शो तो नहीं जीता लेकिन उनकी लोकप्रियता ने उनके शो से बाहर निकलते ही उनकी किस्मत बदल दी। इस बार बिग बॉस का विनर कौन होगा, यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा, लेकिन मनोरंजन के गलियारे से खबर है कि एकता कपूर ने एक कंटेस्टेंट को नेकस्ट प्रोजेक्ट के लिए साइन कर लिया है।

एकता कपूर ने की घोषणा

हाल ही में एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह फिल्म की अनाउंसमेंट के लिए बिग बॉस में जाने वाली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कहा कि 'नागिन' के लिए तेजस्वी प्रकाश को उन्होंने बिग बॉस से ही ढूंढा था। देखते हैं इस बार किसे मौका मिलता है।

बता दें कि' नागिन' सीक्वल में अब तक कई बिग बॉस कंटेस्टेंट को मौका दिया है। बिग बॉस 15 की विनर रहीं तेजस्वी प्रकाश को 'नागिन 6' में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने का मौका मिला। इसके अलावा रश्मी देसाई, करिश्मा तन्ना, हिना खान सहित कई एक्स कंटेस्टेंट्स को एकता कपूर शो'नागिन' में काम करने का मौका मिला। हिना खान, बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनर अप थीं, यह शो शिल्पा शिंदे ने जीता था। उन्हें 'नागिन 5' के लिए कास्ट किया गया था। इसी तरह रश्मी देसाई 'बिग बॉस 13' और करिश्मा तन्ना 8 में देखी गईं थीं। अब एकता कपूर अपने नेकस्ट प्रोजेक्ट में बिग बॉस 16 के एक कंटेस्टेंट को कास्ट करेंगी।

'नागिन' शो के लिए इस कंटेस्टेंट को किया साइन?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर ने प्रियंका चाहर चौधरी को साइन किया गया है। हालांकि, उन्हें किस शो के लिए साइन किया गया है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

बिग बॉस की अपडेट देने वाले पेज द खबरी ने इस पोस्ट को शेयर किया। कुछ यूजर्स प्रियंका का नाम सामने आने पर खुश हैं, तो कुछ ने इसे फेक बताया है। एकता कपूर या बालाजी टेलिफिल्म्स की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक बयान या टिप्पणी नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finalist: टॉप 3 फिनालिस्ट होंगे यह कंटेस्टेंट! सिमी गरेवाल ने बातों ही बातों में किया खुलासा

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता के चरित्र पर उठी उंगली! यह सीन दिखाए जाने पर कनिका महेश्वरी ने लगाई बिग बॉस को लताड़