Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shiv Thakare: फ्लाइट में शिव ठाकरे पर आया एयर होस्टेस का दिल, बिग बॉस स्टार को दिया खास गिफ्ट, कहा- आई शपथ...

Bigg Boss 16 Runner-Up Shiv Thakare Gets Special Gift From Air Hostess बिग बॉस 16 के सेकेंड रनर-अप शिव ठाकरे भले ही शो जीत न पाए हो लेकिन फैंस के फेवरेट बने हुए हैं। होम टाउन में ग्रैंड वेलकम के बाद अब फ्लाइट में उन्हें एक फीमेल फैन मिल गई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 17 Feb 2023 02:17 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Runner-Up Shiv Thakare Gets Special Gift From Air Hostess, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Runner-Up Shiv Thakare Gets Special Gift From Air Hostess: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे हारकर भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। शो में भले ही वो सेकेंड रनर अप रहे हो, लेकिन फैंस के लिए तो वो विनर हैं। बिग बॉस के बाद शिव की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है, खासकर फीमेल फैन फॉलोइंग।

शिव की फीमेल फैन फॉलोइंग बढ़ी

वैलेंटाइन डे पर सोशल मीडिया पर कई लड़कियों ने उन्हें डेट करने की इच्छा जताई थी। अब शिव ठाकरे पर एक एयर होस्टेस का दिल आ गया और उन्होंने बिग बॉस स्टार को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया है। इस खबर के सामने आने के बाद शिव एक बार फिर चर्चा में छाए हुए हैं।

फ्लाइट में मिला सरप्राइज

शिव ठाकरे हाल ही में मुंबई के लिए एक फ्लाइट पर सवार हुए। जहां एयर होस्टेस के रूप में उन्हें एक फैन मिल गई। शिव को सामने देखकर एयर होस्टेस इतनी खुश हुई कि उन्होंने अपने स्टार के लिए एक खास नोट लिख डाला। शिव को मिले इस नोट में फैन ने उनके लिए प्यार भरा मैसेज लिखा और मराठी में उनके लिए एक लाइन भी लिखी।

एयर होस्टेस ने कही दिल की बात

फैन ने कहा, "मैं आपकी प्रशंसा करती हूं, मैं आपकी इज्जत करती हूं, आपसे दोबारा मिलकर मैं खुश हूं और एक बार फिर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। आई शपथ। आपको ढेर सारा प्यार, और हां मैं और मेरी मां आपके फैन हैं। हम आपको प्यार करते हैं।"

शिव का ग्रैंड वेलकम

बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद शिव ठाकरे अपने घर गए, जहां उनका ग्रैंड वेलकम हुआ। शिव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिव के चाहने वालों ने ढोल- नगाड़ों के साथ शानदार तरीके से उनका होम टाउन में स्वागत किया।

View this post on Instagram

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

फैंस के चहेते शिव ठाकरे

शिव ठाकरे ने बिग बॉस 16 के पूरे सीजन में फैंस को खूब एंटरटेन किया। हालांकि, फिनाले में पहुंचकर भी वो जीतने से चूक गए। एमसी स्टैन विनर बने तो वहीं, शिव ठाकरे सेकेंड रनरअप रहे।  

View this post on Instagram

A post shared by JioTV (@officialjiotv)