Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Winner: स्टैन से हारे शिव ने प्रियंका पर साधा निशाना ! कहा- मैं नहीं चाहता था कोई तीसरा जीते

Bigg Boss 16 Runner-up Shiv Thakare Reacts On MC Stan Win रविवार को बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले हुआ। जहां होस्ट सलमान खान ने एमसी स्टैन को विजेता घोषित कर दिया। वहीं अब रनर-अप शिव ठाकरे ने दोस्त के जीतने पर रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 13 Feb 2023 12:42 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Runner-up Shiv Thakare Reacts On MC Stan Win, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Runner-up Shiv Thakare Reacts On MC Stan Win: बिग बॉस 16 को चार महीने के लंबे सफर के बाद अपना विनर मिल चुका है। बीती रात शो के होस्ट सलमान खान ने रैपर एमसी स्टैन को इस सीजन का विजेता घोषित किया। वहीं, शिव ठाकरे पहले रनर-अप बने, जबकि प्रियंका चाहर चौधरी दूसरे पायदान पर रही। दोस्त स्टैन से हारने के बाद अब शिव ने रिएक्ट किया है।

मंडली के खाते में आई ट्रॉफी

शिव ठाकरे और एमसी स्टैन बिग बॉस 16 की शुरुआत से मंडली का हिस्सा रहे हैं। दोनों की गहरी दोस्ती ने हमेशा फैंस का दिल जीता। बिग बॉस मराठी के विनर रह चुके शिव इस बार भी शो जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, लेकिन वो जीतने से चूक गए। वहीं, स्टैन विनर बन गए जो एक समय पर शो से बाहर जाना चाहते थे।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary: हारकर भी प्रियंका निकली बाजीगर, 25 लाख इनाम के साथ हाथ लगी सलमान खान की बड़ी फिल्म!

स्टैन के जीतने पर शिव का रिएक्शन

दोस्त की जीत पर रिएक्ट करते हुए शिव ने कहा कि वो स्टैन के विजेता बनने पर खुश हैं। वो बस नहीं चाहते थे कि कोई तीसरा बिग बॉस 16 की ट्रॉफी उठाए। अपनी जर्नी पर बात करते हुए शिव ने द इंडियन से कहा, "मैं किस्मत पर यकीन करता हूं और मेरा जीतना नहीं लिखा था। सच कहूं तो मुझे खुद के साथ-साथ स्टैन पर भी गर्व है। मेरा शो में जाने का मकसद सिर्फ इतना था कि मैं जब भी बाहर आऊ तो मेरे पास पहले से कुछ ज्यादा हो। मुझे लगता मैं बहुत कुछ लेकर लौटा हूं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Winner: एमसी स्टैन से हारने के बाद छलका प्रियंका चाहर का दर्द, कहा- उससे ज्यादा लायक तो...

Vc : Shiveditzx #ShivThakareForTheWin #ShivThakre #ShivThakare𓃵 #shivthakare #BB16 #BiggBoss16 #BiggBoss #HaqSeMandli #BiggBoss16Finale #BiggBoss16GrandFinale #ShiBdu #ShiBduStan #ShivStan pic.twitter.com/IiPs2dnBBZ— Viber ✌🏻 (@SarthakKale16) February 13, 2023

प्रियंका पर साधा निशाना

शिव ठाकरे ने फिल्म थ्री इडियट्स के डायलॉग- 'खुद के हारने पर उतना दुख नहीं लगता जितना दोस्त के जीतने पर होता है' पर रिएक्ट किया। उन्होंने हंसते हुए कहा कि ये उनके केस में सही नहीं बैठता क्योंकि वो स्टैन के विनर बनने की भी उतनी ही इच्छा रखते थे। शिव ने कहा, "मैं नहीं चाहता था कि हम दोनों ही बाहर हो जाए और ट्रॉफी कोई तीसरा लेकर चला जाए। और ऐसा सिर्फ मैं नहीं चाहता था, मुझे लगता है कि पूरी मंडली उनकी जीत से खुश है। वो सच में जीतना डिजर्व करता है।"