Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सलामान खान की वॉर्निंग के बाद भी नहीं सुधरे साजिद खान, गोरी नागौरी को बताया 'खाना चुराने वाली'

Bigg Boss 16 साजिद खान अब बिग बॉस 16 में अपना असली रंग दिखा रहे हैं। उन्हें एक बार फिर गुस्सा आया और इस बार निशाने पर थीं गोरी नागौरी। साजिद ने गोरी पर खाना चुराने का भी इल्जाम लगा दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 07 Nov 2022 12:47 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16, Sajid Khan called Gori Nagori a food stealer

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में हाई ऑक्टेन ड्रामा का डोज लगातार बढ़ता जा रहा है। एक महीना पूरा होने को आया और शो में ज्यादातर किरदारों के चेहरों से नकाब भी उठने लगा है। इतने दिनों में लोगों ने क्यूट अब्दु को अर्चना गौतम को गालियां देते हुए भी देखा तो बिग ब्रदर वाली इमेज के साथ घर में आए साजिद खान का गुसैल आंदाज भी। अब तो साजिद ने अपनी रूममेट गोरी नागौरी पर चोरी का आरोप लगा दिया है।  

साजिद को फिर आया गुस्सा

बीबी 16 हाउस में ट्रॉफी जीतने की पूरी तैयारी चल रही है। घरवाले अपना असली रंग दिखा रहे हैं। हर कोई कोशिश कर रहा है कि उसे ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन स्पेस मिले। ऐसे में पिछले हफ्ते सलमान खान ने साजिद को कह दिया कि तुम स्टैंड नहीं लेते तो वो अपने रूप में आ गए हैं। पहले साजिद ने गौतम को जमकर गालियां दी इस बार निशाने पर थीं गोरी नागौरी।

गोरी पर लगाया खाना चोरी का आरोप

साजिद ने गोरी पर इल्जाम लगाया कि वो उनके रूम से खाना चुरा कर दूसरों को दे रही हैं। शो के नए प्रोमो में देखा कि साजिद गोरी पर चिल्ला रहे हैं और पूछ रहे है कि वो बिना इजाजत कमरे से खाना बहर कैसे लेकर गई? साजिद कहते हैं, "ये हम लोगो का खाना चोरी करके दे रही है गोरी ऐसे लेके जा रही है ये क्या हमें पागल समझती है? तीन दिन से देख रहा हूं मैं।'

शिव ने भी गोरी को कहा 'चोर

फिल्म मेकर ने आगे कहा कि अगर आपको लगता है कि कुछ गलत नहीं किया तो सामने से करो ये सब और मुझसे ऐसे रूड होने की जरूरत नहीं है। साजिद की बात को आगे बढ़ाते हुए शिव कहते हैं कि तुमने बेसन का पैकेट दे दिया, ओट्स दे दिए, अंडे दे ये सब तुमने चुरा कर दिया है, जब हमसे नहीं पूछा तो चोरी ही कहेंगे न हम।

घरवाले रह गए शॉक्ड

गोरी जवाब देते हुए कहती हैं, 'चोरी करके क्या दिया है? मेरा भी कमरा है, मैं नहीं पूछूंगी आपसे क्योंकि मेरा भी कमरा है। अगली बार से बदल देना मेरा रूम।' इस सबसे साजिद इतने नाराज हो गए कि उन्होंने कांच के दरवाजे को जोर से अपने पैरों से मारा।

ये भी पढ़ें

KGF स्टार यश का छलका दर्द, बोले- पहले नॉर्थ वाले उड़ाते थे साउथ की फिल्मों का मजाक, 'बाहुबली' ने सब बदल दिया

Brahmastra: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को यूजर्स ने कहा 'सॉरी', इस बात पर फैंस को हो रहा है पछतावा