Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: एक साथ नॉमिनेट हुए यह सभी घरवाले, इस हफ्ते खत्म हो जाएगा इस कंटेस्टेंट का सफर!

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में पिछले हफ्ते काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिले। फिर न्यू ईयर पर सारे गिले शिकवे भूल कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे के साथ मस्ती की। अब एक बार फिर बेघर होने के लिए कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 02 Jan 2023 05:48 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sajid Khan, Priyanka Chahar Chaudhry, Sreejita De and Nimrit Kaur Ahluwalia

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में पिछले हफ्ते काफी धमाका देखने को मिला। शालीन भनोट और अर्चना गौतम की लड़ाई में जहां सलमान खान शालीन पर ही निशाना साधा, तो चुप न रहते शालीन ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देकर एक बार में बोलती बंद कर दी। इतने धमाके के बाद बिग बॉस में धूमधाम से नए साल का जश्न मनाया गया। एक ओर कंटेस्टेंट्स से मिलने धर्मेंद्र देओल पहुंचे, तो दूसरी ओर जश्न की शाम को और हंसी बनाने के लिए एमसी स्टैन का लाइव कॉन्सर्ट भी आयोजित हुआ, जिसमें सभी घरवालों ने दिल खोलकर मस्ती की। अब इतनी सारी मौज मस्ती के बाद बिग बॉस में घरवालों के वही पुराने दिन वापस आ गए हैं। इस बार पांच कंटेस्टेंट्स बेघर किए जाने के लिए नॉमिनेट किए गए हैं।

सलमान ने ली थी क्लास

पिछले एपिसोड्स में सलमान खान ने निम्रित कौर आहलूवालिया को डांट लगाई थी कि वह हर वक्त अब्दु का नाम लेकर लाइमलाइट में रहने की कोशिश करती हैं, जबकि अब्दु की तरफ से उनके लिए दोस्ती से ज्यादा और कुछ नहीं है। अगर अब्दु लाइमलाइट से हट जाएं, तो निम्रित अकेली पड़ जातीं हैं। वहीं, सलमान ने शालीन को भी फटकार लगाई कि वह जानबूझ कर अर्चना गौतम को टारगेट करते हैं।

इसी डांट में प्रियंका चाहर चौधरी का भी नाम शामिल किया गया, लेकिन शालीन ने बड़ी चालाकी से प्रियंका को बेइज्जित से बचा लिया। इन सब डांट-फटकार और धमाकों के बाद अब बारी है नॉमिनेशन्स की। हर वीक के एपिसोड की तरह इस हफ्ते भी कुछ सदस्यों को नॉमिनेट किया गया है। इनमें साजिद और सुम्बुल का नाम तो पहले ही बाहर आ गया था। इनके अलावा तीन और कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन के घेरे में आ गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह सदस्य हुए नॉमिनेट

बिग बॉस की पल-पल की अपडेट देने वाला पेज 'मिस्टर खबरी 2' ने यह खुलासा किया है कि इस हफ्ते टीना दत्ता, श्रिजिता डे और निम्रित कौर आहलूवालिया भी नॉमिनेट किए गए हैं।

नॉमिनेशन के बाद साजिद यह कहते सुने गए कि उन्हें इससे डर नहीं लगता। वहीं, प्रियंका ने सुम्बुल से पूछा कि इतना बौखला क्यों रही है। इनमें से कौन बेघर होगा, यह वीकेंड का वार में देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: New Year 2023: सबा आजाद के साथ ऋतिक रोशन ने की नए साल की ऐसी शुरुआत, वीडियो देख फैंस ने कहा ब्यूटिफुल

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma: टेलीप्रॉम्प्टर देखकर कपिल शर्मा बोलते हैं जोक्स, वीडियो पोस्ट कर यूजर ने खोली पोल