Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: साजिद खान के एविक्ट होते ही खुशी से झूम उठे यूजर्स, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Bigg Boss 16 निर्देशक साजिद खान बिग बॉस के घर में 103 दिन पूरे करने के बाद घर से बाहर आ चुके हैं। उनके घर से बाहर निकलने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने मीम्स बना दिए हैं। जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 16 Jan 2023 09:36 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Sajid Khan Trolled After His Elimination From Show Fans Create Funny Memes on Social Media. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Sajid Khan Eviction: बिग बॉस के सदस्यों को इस हफ्ते गहरा झटका लगा। इस बार घर से एक नहीं, बल्कि तीन-तीन लोग एक ही हफ्ते में बेघर हो गए। जहां श्रीजिता कम वोट्स मिलने की वजह से एलिमिनेट हुईं, तो वही अब्दु रोजिक और साजिद खान को भी अपने काम के सिलसिले में बिग बॉस को जनवरी में ही अलविदा कहना पड़ा। एक तरफ जहां निर्देशक साजिद खान के एविक्शन से उनके मंडली के सदस्य फूट-फूटकर रोए, तो वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनके निकलने के बाद मीम्स की बाढ़ ला दी।

साजिद खान के एविक्शन के बाद ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

साजिद खान के फैंस और उनकी घर में मौजूद मंडली के सदस्य शिव, निमृत, सुम्बुल और एमसी स्टैन भले ही उनके जाने से दुखी हो, लेकिन सोशल मीडिया पर कई ऐसे यूजर्स हैं जो हाउसफुल निर्देशक के बाहर आने के बाद एक राहत की सास ले रहे हैं। इतना ही नहीं, कई यूजर्स तो ऐसे हैं जो मेकर्स और साजिद खान के एंड मोमेंट के मीम्स बना रहे हैं। एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा, 'जब साजिद खान बिग बॉस के घर को छोड़कर जा रहे हैं, तो उनके फैंस और मेकर्स उन्हें ऐसे विदाई दे रहे हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'फाइनली 103 दिनों के बाद खुशी ने दस्तक दे ही दी। साजिद खान के एविक्ट होने के बाद मैं अपनी खुशी नहीं रोक पा रही हूं। हालांकि अब्दु के जाने से मेरा दिल टूट गया है'।

यहां देखें मीम्स

इस बात से नाराज हैं सोशल मीडिया पर लोग

कई ट्रोल्स के बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे लोग भी मौजूद हैं, जो साजिद खान के जाने से काफी दुखी हैं और वह उन्हें बिग बॉस का असली एंटरटेनर बता रहे हैं। हालांकि इस बीच सोशल मीडिया पर मौजूद कई यूजर्स इस बात को लेकर मेकर्स से काफी खफा हैं कि जिस तरह का ट्रीटमेंट साजिद खान को घर से बेघर होते हुए मिला, वही विदाई अब्दु रोजिक को भी मिलनी चाहिए थी। कई लोग तो मेकर्स पर साजिद खान की इमेज को क्लीन करने का आरोप लगा रहे हैं। आपको बता दें कि कई बार शो में ये देखा गया कि जब-जब साजिद खान एविक्ट हुए मेकर्स ने वोटिंग लाइंस ही बंद कर दी।

15 जनवरी तक था साजिद खान का कॉन्ट्रैक्ट

कुछ दिनों पहले ही हमने आपको ये बताया था कि साजिद खान शो में सिर्फ 15 जनवरी तक ही रहेंगे। इससे पहले मेकर्स भी उन्हें बचाने के लिए अंकित गुप्ता सहित कई कंटेस्टेंट को एविक्ट कर चुके हैं। श्रीजिता डे, अब्दु रोजिक और साजिद खान के जाने के बाद अब शो में प्रियंका चहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, शालीन भनोट, टीना दत्ता, निमृत, सुम्बुल, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे बचे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: Abdu Rozik ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया खुद को यूज करने का आरोप, बोले- बहुत स्वार्थी है ये...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बेघर होने से पहले साजिद खान ने इसे बताया सबसे शातिर खिलाड़ी, इस कंटेस्टेंट को किया सतर्क