Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सलमान खान पर लगा पाकिस्तानी शो 'तमाशा' को कॉपी करने का आरोप, क्या इन दावों में है सच्चाई?

Bigg Boss 16 पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान पर खुद को कॉपी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शो तमाशा के एक सेगमेंट को बिग बॉस 16 में हूबहू ले लिया गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 08 Oct 2022 06:56 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16, Salman Khan, Adnan Siddiqui, Tamasha

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस देश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी टीवी शो में से एक है। सलमान खान पिछले 12 सीजन से इस शो को होस्ट कर रहे हैं और इसका क्रेज अभी भी जारी है। हाल ही में बिग बॉस 16 का नया सीजन लेकर सलमान खान एक बार फिर हाजिर हो चुके हैं। शुक्रवार को शो का पहला वीकेंड का वार टेलीकास्ट किया गया। जिसके बाद अब इस शो पर कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लग रहा है वो भी पाकिस्तानी शो 

सलमान खान पर लगा आरोप

दरअसल, पाकिस्तान में बिग ब्रदर की तर्ज पर एक शो शुरू हुआ है 'तमाशा घर'। इस शो को पाकिस्तान के पॉपुलर एक्टर अदनान सिद्दीकी ने होस्ट किया था। अब उन्होंने बिग बॉस के निर्माताओं द्वारा कथित तौर पर अपने शो से बिग बॉस 16 वीकेंड का वार के एक सेगमेंट की नकल करने का संकेत दिया है।

पाकिस्तानी शो को किया कॉपी

'तमाशा' बिग ब्रदर (बिग बॉस) का पाकिस्तानी वर्जन है। इसे इस साल पाकिस्तान में 20 अगस्त को लॉन्च किया गया था। तमाशा घर के पहले सीजन का फिनाले 1 अक्टूबर को हो चुका है, इसी दिन बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ था। इस पाकिस्तानी शो में होस्ट अदनान सिद्दीकी हफ्ते के आखिर में कंटेस्टेंट्स के साथ डिनर करते और किसने अच्छा किया या बुरा किया उसपर चर्चा करते। अब वीकेंड का वार में पहली बार सलमान खान ने भी घरवालों के साथ डिनर किया।

अदनान सिद्दीकी ने किया पोस्ट

अदनान ने अपने सोशल मीडिया पेज पर बिग बॉस 16 की एक तस्वीर शेयर की जिसमें सलमान खान घरवालों के साथ डिनर टेबल पर बैठे हैं। पोस्ट पर एक टेक्स्ट लिखा है, जिसमें कहा गया कि सलमान पहली बार वीकेंड का वार में अदनान की तरह डिनर करेंगे। अदनान ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे दोस्तों/आलोचकों, मैं अपनी बात पर विराम लगाता हूं!'

आज है वीकेंड का वार

अदनान की पोस्ट पर काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जहां ऐसे लोग भी हैं जो अदनान की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें एक ट्रेंडसेटर बता रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं थी, जबकि बिग बॉस के फॉर्मेट को तमाशा ने कॉपी किया है।  

यह भी पढ़ें

बेटी को गुस्से में बुरी तरह पीटती थीं जया, पापा अमिताभ बच्चन ऐसे देते थे सजा, श्वेता ने किया शॉकिंग खुलासा

Abdu Rozik Song: बिग बॉस 16 के अब्दु राजिक लेकर आए पहला हिन्दी सॉन्ग, छोटे भाईजान को देख क्रेजी हुए लोग