Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: टीवी की इस फेमस बहू को सलमान खान करेंगे शो से बाहर? नाम सुन लगेगा 440 वॉट का झटका

Bigg Boss 16 Elimination गौतम विग के बाद से बिग बॉस 16 में किसी भी कंटेस्टेंट को घर से बेघर नहीं किया गया है। सलमान खान इस बार टीवी की इस पॉपुलर बहू को शो से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2022 07:56 AM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 09:57 AM (IST)
Bigg Boss 16, Salman Khan evict Sumbul Touqeer khan this week

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Elimination: बिग बॉस 16 में इन दिनों काफी घमासान मचा हुआ है। एक तरफ घर में श्रीजिता डे की वापसी हो रही है तो दूसरी तरफ खबर है कि इस बार घर से टीवी की सबसे पॉपुलर बहू की छुट्टी होने वाली है। पिछले कुछ हफ्तों से घर में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है। आखिरी बार गौतम विग घर से बेघर हुए थे जिसके बाद अब इस वीकेंड, सलमान खान इस कंटेस्टेंट को शो से आउट करने वाले हैं।

इस हफ्ते होगा एलिमिनेशन

बीबी हाउस 16 से अब तक चार कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर हुए हुए हैं। जबकि शो शुरू हुए 2 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार घर से बाहर वो होगी जिसे काफी वक्त से सलमान खान और उसके पापा जगाने की कोशिश कर रहे थे कि कुछ करो। नॉमिनेट होने वालों में एमसी स्टैन, सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता और निमृत कौर का नाम शामिल है।

टीवी की ये पॉपुलर बहू होगी शो से बाहर

बिग बॉस 6 की पल-पल की खबर देनी वाली वेबसाइट द खबरी के अनुसार इस बार सुम्बुल घर से बेघर हो सकती हैं। सुम्बुल इस लिए भी क्योंकि वो शो में कुछ खास कर नहीं पा रहीं। ना तो किसी मुद्दे पर खुलकर बोलती है और ना ही कोई एंटरटेनमेंट दे पा रहीं हैं। लोगों को अब इंटरेस्ट भी नहीं रहा कि ये जानने में कि उनके और शालीन भनोट के बीच चल क्या रहा है। पिछले दिनों उनके पापा ने पहले तो फैंस से कहा कि मेरी बेटी को वोट मत करना, फिर एक वीडियो शेयर किया कि उसे बचा लो एलिमिनेशन से।

शो में हुई श्रीजिता डे की वापसी

शो के नए प्रोमो में दिखाया गया कि बिग बॉस में श्रीजिता डे वापस लौट आई हैं बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री। उनके एंट्री इस वीओ के साथ हुई कि लौट आई है वो हिसाब चुकता करने। आते ही श्रीजिता डे अपनी बेस्ट फ्रेंड टीना दत्ता से भिड़ गईं और उन्हें कहा कि आप बहुत निगेटिव एनर्जी हैं। इसके साथ ही शो में शिव ठाकरे की एक्स गर्लफ्रेंड की भी आने की चर्चा तेज हो गई है। कुल मिलाकर आने वालों में दिनों में बिग बॉस 16 में हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलने वाला है।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16:शिव को याद आई एक्स गर्लफ्रेंड, बिग बॉस ने रद्द किया कैप्टेंसी टास्क, अंकित ने मेकर्स पर लगाए आरोप

Bigg Boss 16: नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री, विकास मानकतला ने कहा- मुझे छोटी-छोटी बात पर आता हैं गुस्सा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.