Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सलमान खान ने अंकित गुप्ता को दी खास सलाह, कहा- आपके पास लिमिटेड टाइम है, इस्तेमाल नहीं किया तो..

Salman Khan Gave Special Advice to Ankit Gupta रविवार को बिग बॉस 16 में नए सीजन का पहला वीकेंड का वार था। जहां भाईजान सलमान खान ने स्टाइल से घरवालों की क्लास लगाई। इस बीच उन्होंने कई कंटेस्टेंट्स को गेम में बने रहने के लिए खास सलाह भी दी।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2022 11:18 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Gave Special Advice to Ankit Gupta, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Gave Special Advice to Ankit Gupta: बिग बॉस सीजन 16 अब शुरु हो चुका है और इसके साथ ही रविवार को शो में पहला वीकेंड का वार हुआ। जहां होस्ट सलमान खान ने अपने अंदाज में सबको एंटरटेन किया और घरवालों की क्लास भी लगाई। हालांकि, सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स को शो में बने रहने के लिए कई टिप्स भी दिए।

अंकित गुप्ता को दी खास सलाह

बिग बॉस 16 में अंकित गुप्ता शुरुआत से काफी शांत नजर आते रहे हैं और उन्हें दूसरों के साथ खुलकर बात करने में भी वक्त लगता है। सलमान खान ने अंकित के इसी रवैये को प्वाइंट आउट करते हुए कहा कि, शो में आपके पास लिमिटेड टाइम हैं और अगर आपने इसे इस्तेमाल नहीं किया तो आप गेम में पिछड़ जाएंगे और शो से बाहर भी हो सकते हैं। सलमान के अलावा कुछ घरवालों ने भी कहा कि वह काफी शांत हैं और बीते सीजन के कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल की तरह गेम खेल रहे हैं।

प्रियंका चौधरी भी रहीं रडार पर

अंकित के अलावा सलमान खान के रडार पर प्रियंका चौधरी भी आईं, जो अंकित की को-स्टार और अच्छी दोस्त हैं। बिग बॉस 16 में उन्होंने बेस्ट फ्रेंड की तरह एंट्री की। सलमान ने कहा कि आप दोनों केमिस्ट्री शो में अब हिस्ट्री बन चुकी है। इसे वापस लाओ और शो को इंटरेस्टिंग बनाओ। सलमान की बातों पर रिएक्टर करते हुए प्रियंका ने कहा कि अंकित हद से ज्यादा शांत रहते हैं, जिसकी वजह से कई बार उनकी दोस्ती में भी प्रॉब्लम होने लगती है।

फैंस ने पूछे गजब सवाल

बिग बॉस 16 में फैंस ने भी अपने चहेते कंटेस्टेंट्स से मजेदार सवाल-जवाब पूछे। एक फैन ने सवाल किया कि एडल्ट होने के बावजूद क्यों अब्दू राजिक को घर में बच्चे जैसा ट्रीट किया जाता है। इसके अलावा बिग बॉस 16 की पहली कैप्टन निमृत कौर अहलूवालिया से पूछा गया कि आखिर कैप्टन के बावजूद वह हर समय क्यों रोती रहती हैं। वहीं, सुंबुल तौकीर पर निशाना साधते हुए एक दर्शक ने कहा कि वह शो में एक मजबूत कंटेस्टेंट की तरह उभर कर सामने नहीं आ रही हैं। इस पर एक्ट्रेस ने भी हामी भरी और कहा कि उन्हें खुद को बदलना पड़ेगा।