Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम की इस बात पर सलमान खान हुए गुस्से से आगबबूला, बोले- दो मिनट में बाहर कर दूंगा

Bigg Boss 16 इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान इतने गुस्से में नजर आने वाले हैं जितना आज तक नहीं दिखे। उन्होंने अर्चना गौतम को शो से बाहर करने की धमकी भी दी और शालीन भनोट को भी निशाने पर लिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 30 Dec 2022 09:08 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Salman Khan got angry on Archana Gautam shalin bhanot viaks fight

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में इस बार का वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहने वाला है। हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच घर से विकास को बाहर कर दिया गया है वो भी राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग से शिकायत मिलने के बाद। इसके पीछे हाथ है अर्चना गौतम का। उनके और विकास के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों ने हदें पार कर दीं। अर्चना बेलगाम किसी को कुछ भी बोले जा रही थीं। अब सलमान खान, इसको ही लेकर अर्चना की क्लास लगाते नजर आएंगे। सलमान इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने ने न केवल अर्चना गौतम को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई, बल्कि उन्हें शो से बाहर करने की धमकी भी दी।

सलमान खान को आया अर्चना गौतम पर गुस्सा

लेटेस्ट प्रोमो में, सलमान खान को अर्चना को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि कैसे वह घर के सदस्यों जैसे मां, बहन, पिता को अपने झगड़े में घसीटती हैं और बिलो द बेल्ट कमेंट करती हैं। अपने बचाव में अर्चना का कहना है कि लोग जानबूझकर उन्हें उकसाते हैं। सलमान यहीं नहीं रुकते हैं और उन्हें बताते हैं कि उनके बयानों की वजह से उन्होंने बाहरी दुनिया में शो की छवि खराब कर दी है और अगर उनके पास सबकी मर्जी के खिलाफ उन्हें शो में वापस लाने का अधिकार है तो वह जब चाहें उन्हें बाहर भी निकाल कर फेंक सकते हैं।

सलमान खान ने अर्चना को दी शो से बाहर करने की धमकी

सलमान अर्चना गौतम को 'दो कौड़ी की औरत' कहने के लिए शालीन भनोट पर भी सवाल उठाया हैं और उन्हें खरी खोटी सुनाई है। शालीन, सलमान से कहते है कि भले ही वह गुस्से में है और उन्हें अर्चना की बात बुरी भी लगी है लेकिन उन्हें बिग बॉस हाउस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने का हक किसने दिया है। शालीन ने कहा कि वो अपने करीबी के लिए कुछ भी ऐसा वैसा नहीं सुन सकते हैं। उन्होंने सलमान खान की बात बिना सुने ही कह दिया कि ठीक है उन्हें समझ आ गया है कि वो इस शो पर सब कुछ सुनने और चुपचाप बैठने के लिए आए हैं। सलमान अपने गुस्से पर काबू रखते हैं और वहां से निकल जाते हैं।

विकास को भी कहे थे अपशब्द

बता दें कि बुधवार को घर में काफी हंगामा हुआ जिसके बाद शालीन भनोट, अर्चना गौतम और विकास के बीच काफी कहा सुनी हुई। इस झगड़े में अर्चना ने शालीन की एक्स वाइफ के लिए कुछ ऐसा कहा जो उन्हें अच्छा नहीं लगा। तो शालीन ने भी अर्चना को दो कौड़ी की औरत कह दिया। अर्चना ने विकास को भी बाप न बन पाने का ताना दिया।  

ये भी पढ़ें

PM Modi Mother Heeraba Dies At 100: नहीं रहीं पीएम मोदी की मां हीराबा, कंगना रनोट और हेमा मालिनी ने जताया शोक

Bigg Boss 16 Elimination: इस कंटेस्टेंट को रातों रात किया शो से बाहर, अर्चना गौतम पर किया था जातिसूचक कमेंट