Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सलमान खान ने अर्चना गौतम की रीएंट्री को बताया खैरात, इस एक्स कंटेस्टेंट से की तुलना

Bigg Boss 16 पूरे हफ्ते के लड़ाई झगड़े के बाद वीकेंड का वार वह दिन होता है जब सलमान खान सबकी क्लास लगाते हैं। इस बार होस्ट ने अर्चना गौतम को उनके बिहेवियर के लिए खरी खोटी सुनाई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 08 Jan 2023 12:57 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Archana Gautam and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। उनकी अक्सर ही किसी न किसी से लड़ाई हो जाती है। पिछले एपिसोड में एमसी स्टैन के साथ उनका भयंकर झगड़ा देखने को मिला, जिसे लेकर शनिवार का वार में सलमान खान ने उनकी क्लास लगाई। सलमान ने न सिर्फ अर्चना को खैरात में आने की बात कही, बल्कि बिग बॉस 10 (Bigg Boss 10) के एक्स कंटेस्टेंट दिवंगत स्वामी ओम के साथ उनकी तुलना भी कर दी।

शनिवार के एपिसोड में सलमान ने हर एक कंटेस्टेंट को खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने प्रियंका को सभी के साथ थोड़ा और फ्रेंडली होने के लिए कहा, तो वहीं स्टैन और अर्चना को भी उनकी अभद्र भाषा के प्रयोग के लिए डांट लगाई। सलमान ने कहा कि साजिद खान मार्च में एक बड़ी मूवी प्रोड्यूस करने वाले हैं। प्रियंका में हीरोइन बनने की क्वालिटी है, लेकिन उन्हें अपने बर्ताव में बदलाव की जरुरत है।

सलमान को आई स्वामी ओम की याद

इसके बाद सलमान ने कहा कि किचन में हुई लड़ाई में स्टैन और अर्चना दोनों की गलती थी। जब होस्ट ने अब्दु रोजिक से इस बार में बात की, तो उन्होंने अर्चना गौतम को लड़ाई के लिए जिम्मेदार ठहराया। इसके बाद स्टैन और अर्चना के साथ सलमान ने वही सीन रिक्रिएट किया। मगर उनका गुस्सा यहां भी शांत नहीं हुआ। उन्होंने अर्चना से पूछा कि क्या वह उन्हें सपोर्ट करने वालों से भी ऐसे ही बात करेंगी। अगर रेस्टरूम क्लीन नहीं था, तो वह अब्दु को बता सकती थीं। यह बात कहते ही सलमान खान को दिवंगत स्वामी ओम की याद आ गई।

'उनको वो दिखता था जो किसी को नहीं दिखता था'

सलमान ने इंडायरेक्ट तरीके से स्वामी ओम को याद करते हुए अर्चना गौतम से कहा, 'एक एक्स कंटेस्टेंट थे स्वामी ओम जिनकी डेथ हो चुकी है, उनको वो दिखता था जो किसी को नहीं दिखता था। लेकिन उन्हें बिग बॉस के घर का ग्लास नहीं दिखता था जो सबको दिखता था।'

अर्चना पर भड़के सलमान

अर्चना को इतना समझाने के बाद भी उन्हें घर में रुकने का मन नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह बिग बॉस 16 के घर को सेट की तरह इस्तेमाल करेंगी। यह सुनते ही सलमान उन पर भड़क गए और उन्हें तुरंत घर छोड़ने के लिए कह दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता ने खोली साजिद खान की पोल, बोले- प्रियंका को उनके सीक्रेट्स के बारे में बताया तो...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने खोली साजिद-निमृत की पोल, प्रियंका के लिए कही चीप बातें, लोग बोले- इसे निकालो पहले