Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सलमान खान ने अर्चना गौतम को लगाई फटकार, बोले- तुम्हें क्या 'बिग बॉस' कपड़े चुराने वाले लगते हैं?

Salman Khan Slams Archana Gautam सलमान खान के निशाने पर इस बार अर्चना गौतम रही। उन्होंने बिग बॉस पर अपने कपड़े चुराने का आरोप लगाया था जिसके बाद होस्ट ने उनकी जमकर क्लास लगा दी। सलमान खान ने शालीन भनोट को भी चिकन पर खूब सुनाया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 09:48 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16, Salman Khan Slams Archana Gautam

नई दिल्ली, जेएनएन।Salman Khan Slams Archana Gautam: बिग बॉस 16 में इस वक्त हाई ऑक्टेन ड्रामा चल रहा है। शो में हर पर खिलाड़ियों के बीच समीकरण बदल रहे हैं। एक तरफ तो कुछ कपल्स लव एंगल से लोगों का मनोरंजन करने में लगे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जिनकी जोड़ी किसी के साथ बन नहीं पाई तो वो शोर शराबे से ही दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर है ड्रामा क्वीन अर्चना गौतम का नाम। इस बार शुक्रवार का वार में सलमान खान, अर्चना गौतम की क्लास लगाते नजर आएंगे।

सलमान खान ने लगाई अर्चना गौतम की क्लास

सलमान खान 'वीकेंड का वार' में सभी कंटेस्टेंट्स के कर्मों का हिसाब करते हैं। इस बार, पहली बार निशाने पर अर्चना गौतम आईं। हुआ ये कि पिछले दिनों अर्चना गौतम ने स्टोर रूम में अपना बैग नहीं देखा तो वो बिग बॉस पर आगबबूला हो गईं। उन्होंने शो के मेकर्स पर अपने चार बैग चोरी करने का आरोप लगाया और कहा, 'मेरे पास चार बैग थे, वे चारों मेरी वैनिटी से गायब हो गए हैं। किसने मेरा बैग चुराया अब देखिए मैं शो का क्या करूंगी अब मुझे कोई नहीं रोक सकता।

सुनाई खरी-खरी

सलमान खान को यहीं बात अखर गई उन्होंने अर्चना की जमकर क्लास लगा दी। शो के नए प्रोमो में सलमान खान उन्हें फटकारते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अर्चना से कहा कि , 'मुझे नहीं पता कि तुम किस तरह के लोगों से दोस्ती करती हो। हम उन लोगों की तरह नहीं हैं जो आपके कपड़े चुराते हैं।' इस दौरान होस्ट काफी गुस्से में नजर आए।

शालीन भनोट पर भी उतारा गुस्सा

बाद में, सलमान खान चिकन को लेकर शालीन भनोट को भी खरी खोटी सुनाते नजर आए। उन्होंने कहा, 'शालिन आपका चिकन-चिकन इतना हो गया है कि टास्क करने से पहले रात में सोने से पहले। बिग बॉस ये सब भेज क्यों रहे हो बिग बॉस। में तो कह रहा हूं ये सब भी बंद करना चाहिए। आपका फोकस ट्रॉफी पर होना चाहिए, चिकन पर नहीं। इस दौरान शालीन मुस्कुरा रहे थे जिस पर सलमान खान ने उन्हें जमकर डांट लगाई और कहा कि मुस्कुराना बंद करो यह मजाकिया नहीं है सबको परेशान करना बंद करो।

ये भी पढ़ें

Charu Asopa का ड्राइवर के साथ था अफेयर? भड़के राजीव सेन बोले- मैं इस टॉर्चर के लिए इसे कभी माफ नहीं करूंगा

Ram Setu Box Office Collection Day 10: ढेर हुई अक्षय कुमार की 'राम सेतु', 10 दिनों में कमाए बस इतने रुपये