Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सलमान खान नहीं करेंगे बिग बॉस 16 को होस्ट? भाईजान की जगह वीकेंड का वार में नजर आएगा कोई और

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 को लेकर खबर आ रही है कि शो में जल्द ही आपको नए होस्ट देखने को मिल सकते हैं। सलमान खान बिग बॉस के वीकेंड का वार में अब नजर नहीं आएंगे?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 13 Jan 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Salman Khan will not host Bigg Boss 16 karan johar and farah khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स हैं कि सलमान खान जल्द ही वीकेंड का वार में नजर आना बंद हो जाएंगे। बिग बॉस के मेकर्स के साथ सलमान खान का कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ मिड जनवरी तक ही था, चूंकि शो को एक्सटेंशन मिला है तो भाईजान के पास इसे होस्ट करने का और वक्त नहीं है। जल्द ही घरवालों की क्लास लगाने के लिए आप किसी नए एंकर को देखने वाले हैं।

सलमान खान नहीं तो कौन?

बिग बॉस को सालों से होस्ट कर रहे सलमान खान का अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। फैंस उनके बिना शो की कल्पना भी नहीं कर पाते हैं। उन्हें लगता है कि सलमान खान नहीं तो कौन? तो इसका जवाब है कि फराह खान या करण जौहर ही ऐसा नाम है जो सलमान की गैरमौजूदगी में बिग बॉस को संभाल सकते हैं। करण जौहर की बात करें तो वो पिछले साल बिग बॉस 16 होस्ट कर चुके हैं और इस साल भी जब सलमान खान खराब तबीयत के चलते शूट नहीं कर पाए थे तो करण ने ही उनकी जगह ली थी।

फराह खान भी है ऑप्शन

साजिद खान की बहन फराह खान हाल ही में घर में अपने भाई को सपोर्ट करने के लिए अंदर गई थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहली बार साजिद तुम्हारी वजह से मैं घर में बिना पैसे लिए आईं हूं। फराह पहले भी बिग बॉस को होस्ट कर चुकी हैं। वो हर एक एपिसोड देखती हैं तो उनकी पकड़ भी शो पर अच्छी है और वो लोगों को एंटरटेन भी करती हैं।

सलमान नहीं तो बिग बॉस नहीं!

हालांकि इन रिपोर्ट्स पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है तो अभी भी दावे के साथ ये नहीं कहा जा सकता कि सलमान खान नजर आएंगे कि नहीं लेकिन नए होस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगने शुरू हो चुके हैं। भाईजान के फैंस को ये बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा, वो कह रहे हैं कि सलमान नहीं तो बिग बॉस नहीं। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Winner: सबको पछाड़ TV की इस बहू को मिले सबसे ज्यादा वोट्स, बनने वाली है बिग बॉस 16 की विनर!

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: भारती सिंह के बेटे गोला ने किया टीवी पर अपीरियंस, सलमान खान संग किया डांस