Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: टीना और सौंदर्या ही नहीं ये मॉडल भी लगा चुकी है शालीन पर गंभीर आरोप, बोली-काम दिलाने के बहाने...

Bigg Boss 16 शालीन भनोट बिग बॉस सीजन 16 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं। वह अपने अग्रेसिव बर्ताव और लड़कियों से फ्लर्ट करने को लेकर कई बार लाइमलाइट बटोर चुके हैं। टीना दत्ता से पहले ये मॉडल शालीन भनोट पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 24 Jan 2023 11:16 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Shalin Bhanot Dated 3 Women at the Same Time Revealed Model Priya Soni Before Tina Datta/Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: शालीन भनोट बिग बॉस के एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो पूरे सीजन में किसी न किसी कारण की वजह से चर्चा में रहे हैं। उनके हर एक्सप्रेशन से लेकर उनकी टीना संग क्लोजनेस दर्शकों के लिए सवाल बन चुकी है।

हालांकि, टीना दत्ता से उनका रिश्ता बिग बॉस में शुरू होकर वही पर खत्म हो गया। लेकिन इस रिश्ते के खत्म होने के बाद टीना ने एक्टर पर उनसे इनरवियर मांगने का इल्जाम लगाया था। इसके अलावा सौंदर्या भी शालीन पर उनके साथ फ्लर्ट करने की बात कह चुकी हैं।

इस बीच अब मॉडल और एक्ट्रेस प्रिया सोनी का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने शालीन भनोट पर रंगीन मिजाज होने का आरोप लगाते हुए उनके बारे में कई खुलासे किए।

शालीन भनोट को प्रिया सोनी ने बताया रंगीन मिजाज

एंटरटेनमेंट पोर्टल फिल्मीनिया की रिपोर्ट्स के अनुसार मॉडल और एक्ट्रेस प्रिया सोनी ने शालीन को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि शालीन ने एक टीवी एक्ट्रेस से उसे काम दिलाने का बहाना देते हुए धोखा दिया। इसके अलावा प्रिया सोनी ने अक्टूबर 2022 में शालीन को लेकर एक ट्वीट भी किया था।

उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में बताते हुए कहा, 'वह कुछ सालों पहले मेरी रूम मेट थी, जब मैं लोखंडवाला में रहती थी। उस समय पर वह शालीन से कांटेक्ट में आई थीं और एक्टर ने उनसे ये वादा किया था कि वह अपने कांटेक्ट का इस्तेमाल करके उन्हें सीरियल में लीड रोल दिलवाएंगे'।

एक्ट्रेस ने कहा शालीन ने किया उनका इस्तेमाल

प्रिया सोनी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा था, 'इसके बाद शालीन और एक्ट्रेस की रोज मुलाकात होने लगी और दोनों के फिजिकल रिलेशन बन गए। शालीन ने अपनी फिजिकल जरूरतें पूरा करने के लिए उसका इस्तेमाल किया और फिर उसे छोड़ दिया।

उसके बाद उसने डिप्रेशन के कारण मुंबई ही छोड़ दिया और अपने होमटाउन चली गई'। प्रिया ने अपने इस इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि शालीन एक समय पर तीन महिलाओं को डेट कर चुके हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बातचीत में साजिद खान का भी जिक्र किया'।

शालीन सिर्फ महिलाओं का इस्तेमाल करता है

प्रिया ने अपने इस इंटरव्यू में साजिद खान का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा, 'जब पूरी दुनिया साजिद खान के बारे में बात कर रही है, तो शालीन भनोट जैसे इंसान को बिग बॉस में पूरी पब्लिसिटी और महत्व मिल रही है। हमें इस तरह के इंसान को बिलकुल भी सपोर्ट नहीं करना चाहिए, जो महिलाओं का केवल इस्तेमाल करता है।

आपको बता दें कि शालीन पर टीना सौंदर्या और प्रिया सोनी ने ही आरोप नहीं लगाए, बल्कि उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर भी एक्टर पर मारपीट का आरोप लगा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Nominations: शिव ने दोस्त बोलकर इस कंटेस्टेंट की पीठ में घोंपा छुरा, निमृत के हत्थे चढ़ा ये सदस्य

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: निमृत-शिव को पछाड़ ये दो सदस्य बने दर्शकों के दिलों के राजा-रानी, अंतरंगी है इनकी जोड़ी