Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: शालीन को रोता देखकर पसीजा एक्स वाइफ दलजीत कौर का दिल, बोलीं- बस अब कुछ...

Bigg Boss 16 सौंदर्या शर्मा के जाने के बाद शालीन भनोट अब बिलकुल अकेले पड़ गए हैं। उनसे घर में बात करने के लिए कोई भी नहीं है। हाल ही में शालीन को रोते हुए देखकर उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर ने अपना समर्थन उन्हें देते हुए तस्वीर शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 24 Jan 2023 12:49 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Shalin Bhanot Ex Wife Daljeet Kaur Comes in Support of Him. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: शालीन भनोट बिग बॉस के घर के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं। हर हफ्ते वह किसी न किसी वजह से सलमान खान के हत्थे चढ़ ही जाते हैं। हाल ही में उनका और टीना का बिग बॉस के घर में रिश्ता टूट गया। शालीन से बातचीत बंद होने के बाद टीना ने एक्टर पर कई आरोप लगाए।

सौंदर्या के एविक्शन के बाद अब घर में कोई सदस्य ऐसा नहीं है, जो शालीन से बातचीत करना चाह रहा हो। इस बीच अब हाल ही में अपने एक्स हसबैंड को रोता हुआ देखकर दलजीत कौर का दिल पसीज गया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर एक्टर को अपना सपोर्ट दिया है।

शालीन के सपोर्ट में उतरीं दलजीत कौर

जब इस सीजन की शुरुआत हुई थी, तो शालीन कौर ने टीना से अपने और अपनी एक्स वाइफ को लेकर कुछ बातें कही थीं। इन बातों को सुन झल्लाई दलजीत कौर ने ट्विटर पर शालीन की क्लास लगा दी थी। लेकिन अब जब सीजन का अंत हो रहा है, तो दलजीत भी शालीन के सपोर्ट में उतर चुकी हैं।

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में वह अपने बेटे जेडन के साथ उनका हाथ थामे हुए मुस्कुरा रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दलजीत ने कैप्शन में लिखा, 'बिग बॉस को खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। मैं तुम्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। थोड़े पेशेंस रहो, खुद को शांत और मजबूत बनाकर रखो।

दलजीत कौर ने शालीन की बिग बॉस जर्नी पर कही थी ये बात

शालीन की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर को कई बार शालीन को बिग बॉस में उन्हें सपोर्ट करते हुए देखा गया है। कुछ दिनों पहले ही एक यू-ट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए दलजीत ने कहा था कि शालीन मेंटली काफी स्ट्रांग हैं और वह घर में भी बहुत अच्छा खेल रहे हैं।

उन्होंने इस बातचीत में ये भी कहा था कि वह प्रियंका, अब्दु, शिव, स्टैन के साथ बिग बॉस के टॉप फाइनलिस्ट में देखती हैं। आपको बता दें कि शो में जब भी कोई एक्टर की एक्स वाइफ पर बात करता है, तो वह गुस्से में हायपर हो जाते हैं। हाल ही में टीना ने भी शालीन से लड़ाई के बाद उनकी एक्स वाइफ का नाम बीच में घसीटा था।

यह भी देखें:  Bigg Boss 16 Runner-Up: फर्स्ट और सेकंड रनर अप का नाम हुआ लीक, विनर बनने से चूका फैंस का फेवरेट कंटेस्टेंट ?

यह भी देखें: Bigg Boss 16: टीना और सौंदर्या ही नहीं ये मॉडल भी लगा चुकी है शालीन पर गंभीर आरोप, बोली-काम दिलाने के बहाने...