Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: आखिर शालीन को पता है सौंदर्या का कौन सा राज़? बोले- बता दिया तो मुंह दिखाने लयाक नहीं रह जाएगी

Bigg Boss 16 Shalin Bhanot On Soundarya Sharma Secret शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा के बीच इन दिनों जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिल रही है। इसी बीच शालीन ने दावा किया है कि उनके पास ऐसा राज़ है जिसे बता दिया तो सौंदर्या मुंह दिखाने लायक नहीं रह जाएंगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 18 Dec 2022 08:49 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Shalin bhanot knows soundarya sharma secret

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Shalin Bhanot On Soundarya Sharma Secret: बिग बॉस 16 को शुरू हुए ढाई महीने से ज्यादा हो चुके हैं और ऐसे में घर में कौन किसका दोस्त है कौन किसका दुश्मन ये पता ही चलता। कभी एक दूसरे के लिए खड़े रहने वाले कंटेस्टेंट एक दूसरे से ही लड़ते नजर आते हैं। ताजा दुश्मनी का मुजायरा पेश किया है शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा ने। ये दोनों तो एक दूसरे से बदला लेने की रेस में इतने आगे निकल चुके हैं कि शालीन का दावा है कि उनके पास सौंदर्या के कुछ ऐसे राज़ है जिससे पर्दा उठाएंगे तो उनका कहीं चेहरा दिखाना मुश्किल हो जाएगा।

शालीन के पास है सौंदर्या का राज़

बिग बॉस की पल पल की खबर देने वाली साइट का दावा है कि लाइव फीड के अनुसार शिव और शालीन दोनों साथ बेडरूम में हैं। दोनों में सौंदर्या को लेकर बातचीत शुरू होती है। शालीन कहते हैं, 'मुझे सौंदर्या के बारे में बहुत कुछ ऐसा पता जो उसका गहरा राज है। ये सब मुझे मेरे दोस्तों ने बताया है। अगर ये मुझसे अब पंगे लेगी तो उसके सारे राज वीकेंड पर बता दूंगा। फिर ये मुंह दिखाने लायक नहीं रह जाएगी।'

शिव ठाकरे से शालीन ने कहा...

अब शालीन की इन बातों का नोटिस कोई और ले ना ले पर सलमान खान अगले वीकेंड का वार में जरूर लेंगे। इससे पहले भी उन्होंने अर्चना गौतम और टीना दत्ता को ऐसी ही बातों के कारण रडार पर लिया था। इस बार लगता है शालीन की भारी है। वैसे तो आजकल बिग बॉस भी काफी फॉर्म में हैं और घरवालों की आए दिन क्लास लगाते रहते हैं पर ऐसे मुद्दे सलमान खान के लिए रखे जाते हैं।

अब्दु रोजिक हुए घर से बाहर

बीते एपिसोड में अब्दु रोजिक को घर से बाहर जाना पड़ा था। उनके जाने से निमृत और साजिद का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। हालांकि इस एपिसोड में सलमान खान ने साजिद और निमृत को जमकर फटकार भी लगाई थी। उनका कहना था कि इन दोनों ने अब्दु की फिलिंग्स का मजाक उड़ाया और उन्हें बुली भी किया। अब्दु ने भी सलमान खान के सामने माना कि उन्हें निमृत से प्यार है।

ये भी पढ़ें 

Bigg Boss 16 Extension: सलमान खान के शो बिग बॉस 16 को मिला एक्सटेंशन, पढ़ें कब तक चलेगा शो

Pathaan को शाह रुख खान ने बताया 'पैट्रियोटिक', बॉयकॉट ट्रेंड के बीच फैंस से की फिल्म देखने की अपील