Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: एमसी स्टैन के लाइव कॉन्सर्ट में शालीन-टीना ने किया Kiss, घरवालों ने कहा 'टॉप लेवल के फ्रॉड'

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में नए साल के मौके पर कंटेस्टेंट्स ने ढेर सारी मस्ती की। हफ्ते भर के लड़ाई झगड़े के बाद घरवालों को नाच गाने की शानदार नाइट पर परफॉर्म करने का मौका मिला जब कंटेस्टेंट एमसी स्टैन ने लाइव परफॉर्मेंस दी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 02 Jan 2023 11:30 AM (IST)
Hero Image
Still Image of Shalin Bhanot and Tina Datta from MC Stan Live Concert

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 में नए साल का धूमधाम से जश्न मनाया गया। प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक सहित सभी घरवालों ने ढेर सारी मौज-मस्ती की। न्यू ईयर के मौके पर घरवालों को जकूजी बाथटब का सरप्राइज बिग बॉस की तरफ से दिया गया। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि नए साल के मौके पर दर्शकों को एमसी स्टैन का लाइव कंसर्ट भी देखने को मिला। कुल मिलाकर 2023 में बिग बॉस का पहला एपिसोड धमाकेदार और मजेदार रहा। इसे बिग बॉस का अब तक लेकिन इसी कॉन्सर्ट में शालीन भनोट और टीना दत्ता की चोरी पकड़ी गई। कॉन्सर्ट से जुड़ा एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसे देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने शालीन और टीना के दिखावे पर भड़ास निकाली है।

कैमरे में कैद हुई शालीन-टीना की यह हरकत

बता दें कि न्यू ईयर के मौके पर एमसी स्टैन ने इक्का और सीधे मौत नाम के रैपर के साथ लाइव परफॉर्मेंस दी थी। इस तिगड़ी ने अपने सुपर हिट ट्रैक्स गाए। यह पहली बार था जब बिग बॉस के इतिहास में लाइव कॉन्सर्ट किया गया। कॉन्सर्ट के दौरान शालीन और टीना ने जमकर मस्ती की। शोर शराबे के बीच दोनों इस माहौल में इतना मगन हो गए कि इन्हें पता ही नहीं चला कि कब उनकी हरकतें कैमरे में कैद हो गईं, जिसको लेकर अब यह दोनों ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल, एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट में शालीन और टीना ने रोमांटिक डांस किया और एक दूसरे को किस भी किया। दोनों एक दूसरे में इस तरह खोए हुए नजर आए मानो दुनिया की इन्हें फिक्र ही नहीं। शालीन और टीना का यह रोमांटिक डांस जबसे सबकी नजरों में आया है, तब से उन्हें ताने मिल रहे हैं। लोगों ने उनके रिलेशन को फेक बताया है। यहां तक घरवालों ने भी उनके रिश्ते पर सवाल खड़े किए हैं।

— 👀 (@daffodil_im) January 1, 2023

घरवालों ने भी किया ट्रोल

वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्चना गौतम, साजिद खान, अब्दु रोजिक, प्रियंका चौधरी सहित लगभग सभी ने उनके रिलेशन पर निगेटिव प्रतिक्रिया दी है। अर्चना कहतीं हैं, 'पब्लिक के सामने यह अच्छा लगता है? अब यहां पर करो, इनको थोड़ी भी शर्म लिहाज नहीं है।'

शिव ठाकरे कहते हैं कि इन दोनों ने खुद के पैर पर कुल्हाड़ी मारी है, जामबूझकर पब्लिक आई तो एकदम से पास आ गए। साजिद ने शालीन और टीना को टॉप लेवल का फ्रॉड आदमी बताया है। अब्दु कहते हैं कि यह लव है क्या है, उन्हें समझ नहीं आ रहा। वहीं प्रियंका ने भी सीधे तौर पर कह दिया कि बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद इनका यह बॉन्ड नहीं रहेगा।

यह भी पढ़ें: Avatar 2 Box Office Collection: नए साल पर कायम है 'अवतार 2' का रिकॉर्ड तोड़ जलवा, तोड़ा 'दृश्यम 2' का रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: स्टैन, अब्दु और शिव ने जकूजी में किए मजे, बाथटब में नहाते हुए वायरल हुआ यह वीडियो