Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: शिव-स्टैन ने सबके सामने खोल दी प्रियंका और अर्चना की पोल, सच्चाई सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है। ऐसे में घर में बचे 5 सदस्यों के बीच ट्रॉफी को लेकर जंग तेज हो गई है। हाल ही में शिव और स्टैन ने प्रियंका-अर्चना की पोल खोल दी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 09 Feb 2023 11:57 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Shiv Thakare mc Stan expose Priyanka Chahar Choudhary and Archana Gautam

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 में मीडिया के सामने घरवालों की सच्चाई खुलकर सामने आ गई है। इस वक्त शो में प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शालीन भनोट, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन फिनाले की जंग के लिए बचे हुए हैं। हाल ही में इन पांचों को मीडिया के बेहद मुश्किल सवालों का सामना करना पड़ा। ग्रिलिंग सेशन के बाद घरवाले इसे लेकर लड़ते नजर आए। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद प्रियंका और अर्चना सबके सामने एक्सपोज हो गईं।

प्रियंका-अर्चना की खुली पोल

बीबी16 के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी कुकिंग पर चर्चा करती नजर आईं। अर्चना ने प्रियंका से उसकी मदद करने को कहा और प्रियंका तैयार नहीं हुई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों शांत होने का नाम नहीं ले रही थीं। ये सब तब हुआ, जब बिग बॉस ने घरवालों को याद दिलाया कि अब आपके पास घर में सिर्फ पांच दिन बचे हैं।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

बिग बॉस ने जैसे ही याद दिलाया कि 5 दिन बचे हैं, प्रियंका और अर्चना के बीच लड़ाई शुरू हो गई। बिग बॉस ने अर्चना को हिंट भी दिया और कहा कि आप ऐसे ही बैठी रहीं तो दूसरे ट्रॉफी ले जाएंगे। इसलिए, जब अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच लड़ाई हो गई, तो शिव-स्टैन और शालीन ने भी इनकी रणनीति को डिकोड कर लिया।

'इन्हें ट्रॉफी चाहिए...'

शिव, स्टैन और शालीन ने समझ लिया कि जैसे ही बिग बॉस ने 5 दिन का हिंट दिया, दोनों लड़ने लग गईं। आपको याद दिला दें कि पहले भी अर्चना और प्रियंका ने ये माना है, दोनों बहुत बार सिर्फ फुटेज के लिए घर में लड़ीं हैं। अब सोशल मीडिया पर फैंस इन दोनों का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि इन दोनों लड़कियों ने हमेशा यहीं किया है, किसी और की लड़ाई में घुसती हैं। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Winner: जर्नी वीडियो में विनर को लेकर बड़ा हिंट, बिग बॉस ने इशारों में बताया कौन जीतेगा ये सीजन

Bigg Boss 16 Winner: टॉप 3 में प्रियंका चौधरी के साथ पहुंचे ये कंटेस्टेंट, इन दोनों का टूटा विनर बनने का सपन