Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: मंडली ने छोड़ा निमृत का साथ, विनर बनता देख बदले शिव और स्टैन के सुर, प्रियंका को दिया फायदा

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में एक बार फिर रिश्ते बदलते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार बिग बॉस की मंडली में फूट पड़ गई है। टिकट टू फिनाले के दौरान सुंबुल स्टैन और शिव ने निमृत का साथ छोड़ दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 18 Jan 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
Shiv Thakare, Sumbul Touqeer, MC Stan, Nimrit Kuar, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा हैं, ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच शो में टिके रहने की जद्दोजहद भी तेज हो गई है। बिग बॉस ने अब कंटेस्टेंट के सिर पर एक नया बम फोड़ा है, जिसके बाद दोस्ती की कसमें खाने वाली मंडली में भी दरार आ गई है। 

निमृत को बिग बॉस ने दिया फायदा

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का वीडियो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस सभी को बताते हुए दिख रहे हैं कि इस बार की कैप्टेंसी बेहद खास होने वाली है क्योंकि घर के कैप्टन को टिकट टू फिनाले के जरिए सीधे फाइनलिस्ट बनने का मौका मिलेगा, इसके बाद घर में धमाका करते हुए बिग बॉस ने बताया कि वो निमृत को घर का नया कैप्टन घोषित करते हैं, लेकिन घरवाले उनकी कैप्टेंसी छीन सकते हैं।

प्रियंका, शालीन और टीना हुए निमृत के खिलाफ

बिग बॉस की इस बात को सुनते निमृत तो खुश हो गईं, लेकिन बाकी घरवाले परेशान हो गए और निमृत की कैप्टेंसी छीनने की प्लानिंग करने लगे। टीना दत्ता, प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट गार्डन एरिया में बैठकर घर के नियमों का उल्लंघन करने की योजना बनाते हैं, लेकिन शालीन बार अर्चना गौतम के जरिए अपना काम बनाने की बात करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मंडली ने छोड़ा निमृत का साथ

बिग बॉस 16 का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। कंटेस्टेंट्स एक-एक करके दो सदस्यों का नाम ले रहे हैं, जो उनके हिसाब से बिग बॉस में मजबूत दावेदारी रखते हैं। वीडियो में सबसे पहले सुंबुल अपनी पसंद बताते हुए कहती हैं कि वो पहला नाम अपना देना चाहती हैं और दूसरा शिव ठाकरे का।

प्रियंका को मिला फायदा

सुंबुल के बाद एमसी स्टैन ने अपनी वोटिंग बताते हुए कहा कि उनके हिसाब से केवल शिव ठाकरे मजबूत कंटेस्टेंट हैं। वहीं, शिव ने भी स्टैन और सुंबुल की तरह अपनी दोस्त निमृत को सपोर्ट नहीं किया और अपना वोट स्टैन और प्रियंका को दे दिया। उन्होंने कहा, उनके हिसाब से शो में सबसे नेचुरल एमसी स्टैन हैं और प्रियंका उन्हें पहले दिन से सबसे मजबूत कंटेस्टेंट लगती हैं। मंडली में इस बदलाव ने भले ही निमृत का नुकसान किया हो, लेकिन प्रियंका को तो बैठे-बिठाए फायदा पहुंचा दिया। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)