Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा को भला बुरा कहने पर शालीन पर भड़कीं गौहर खान, दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

Bigg Boss 16 बिग बॉस के घरे में आए दिन रिश्ते बनते बिगड़ते रहते हैं। बिग बॉस 16 में शालीन भनोट की अक्सर हर किसी से बहस हो जाती है। हाल ही में सौंदर्या शर्मा के साथ उनकी तीखी बहस हो गई।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sat, 24 Dec 2022 07:19 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Soundarya Sharma, Gauahar Khan and Shalin Bhanot

नई दिल्ली, जेएनएन। गौहर खान अक्सर ही बिग बॉस के घर में दिखाए जाने वाले एपिसोड पर अपनी टिप्पणी देती रहतीं हैं। वह कंटेस्टेंट के रूड बिहेवियर पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। साथ ही उन्हें जिसे सपोर्ट करना होता है, उसके पक्ष में दिल खोलकर बोलतीं हैं। गौहर खान बिग बॉस 16 की डाय हार्ड फैन हैं। वह इस शो के हर एक एपिसोड पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहतीं हैं। हाल ही में सौंदर्या शर्मा और शालीन भनोट के बीच गंदी लड़ाई हो गई। इस लड़ाई में अपनी हदें पार करते हुए शालीन, सौंदर्या के माता पिता तक चले गए। इस पूरी बहस में सौंदर्या ने जिस तरह से अपने लिए स्टैंड लेकर शालीन को मुंह तोड़ जवाब दिया, वह गौहर खान को खूब पसंद आया। उन्होंने सौंदर्या शर्मा के लिए तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

सौंदर्या के सपोर्ट में आईं गौहर खान

गौहर खान ने सौंदर्या के सपोर्ट में लिखा, 'मैं सौंदर्या को हमेशा अपनी बात पर डटे रहने, सम्मानजनक और रियल रहने के लिए जोर से गले लगाना चाहती हूं। मैं कसम खाती हूं मैं उसे किसी भी तरह से नहीं जानती लेकिन बिग बॉस 16 में वो सच में सबसे अलग और बेहतर नजर आईं हैं। शालीन उससे कितनी बद्तमीजी से बात कर रहा है, उसके पिता को बीच में लेकर आ रहा है और मौजूद बाकी महिलाओं को इससे कोई दिक्कत नहीं है।'

क्या है पूरी बात

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में सौंदर्या शर्मा ने अंकित गुप्ता को उनकी ड्यूटी करने के लिए कहा, जिसके बीच में शालीन भनोट ने सौंदर्या शर्मा को टोका। इसके बाद अंकित से बात खत्म करके सौंदर्या ने शालीन को उन्हें बीच में न टोकने की हिदायत दी। लेकिन शालीन नहीं माने और इसी में दोनों के बीच बहस शुरू हुई, जिसने धीरे-धीरे गंदा रूप ले लिया। दोनों के बीच यह तनाव आगे भी जारी रहा और टास्क के दौरान दोनों एक दूसरे को भला बुरा कहते नजर आए।

यह भी पढ़ें: हनीमून से सामने आई Hansika Motwani की यह तस्वीरें, सोहेल कथुरिा की बाहों में रोमांटिक दिखीं एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें: Aryan Khan: एयरपोर्ट पर आर्यन खान के इस अंदाज ने लोगों को बनाया अपना दीवाना, फैंस के दिलों में उतरा यह वीडियो