Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: बिग बॉस ने बुझाईं बत्तियां तो इन दो लड़कियों ने किया KISS, शॉक्ड रह गए अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में कुछ ऐसा हुआ जो पहले नहीं देखने को मिला। शो में पहली बार दो लड़कियों ने लिप-लॉक किया। इस किस को देखकर शिव और अब्दु के तो होश ही उड़ गए

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 29 Dec 2022 08:59 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16: soundarya sharma and sreejita de kiss each other

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक के मुंह तब खुले के खुले रह गए जब उन्होंने सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे को लिप-लॉक करते हुए देखा। जी हां, आपने सही पढ़ा, कैप्टन के कमरे में मस्ती कर रही लड़कियों ने एक-दूसरे को होठों पर किस किया और इससे अब्दु और शिव दोनों हैरान रह गए।

श्रीजिता-सौंदर्या ने किया लिप-लॉक

सौंदर्या और श्रीजिता के बीच अनबन चल रही थी और पिछले दो दिनों से बात भी नहीं हो रही थी। लेटेस्ट एपिसोड में उनका पैचअप हो गया और वे मस्ती कर रहे थे, चुटकुले सुना रहे थे और इस दौरान सौंदर्या और श्रीजिता ने लिप-लॉक किया। वे अब्दु और शिव को भी ऐसा करने के लिए कहते हैं, लेकिन दोनों मना कर देते हैं और कहते हैं कि वो सिर्फ लड़की को ही किस करेंगे। सौंदर्या अब्दु से पूछती है कि क्या वह लिप-लॉक देखकर डर गए थे और बाद में छोटे भाई जान ने अपने अनोखे अंदाज में कहते हैं 'पागल है क्या'।

शॉक्ड रह गए अब्दु-शिव

सौंदर्या शिव के साथ हेल्दी फ्लर्ट करना शुरू कर देती है और उसके गालों पर किस कर लेती है। इससे अब्दु को जलन होती है लेकिन आखिरकार अब्दु को भी किस मिल ही जाती है। दोनों लड़के बहुत खुश हो जाते हैं और कहते हैं कि अब वे अच्छे से सो सकते हैं। इस दौरान दोनों को सौंदर्या के साथ मस्ती करते देखा गया।

Watch entire video 😂 how #ShiBdu destroyed their cheapness.

Today's Episode Day 88#BiggBoss16 #BB16#ShivThakare pic.twitter.com/u3QCihWjPe

— 𝓐𝓫𝓭𝓾 𝓡𝓸𝔃𝓲𝓴 𝓕𝓪𝓶𝓲𝓵𝔂 (@AbduRozikFamily) December 28, 2022

अर्चना की वजह से हुई थी लड़ाई

सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड के रूप में वापसी करने के बाद से ही एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर कर रही हैं। हालांकि, हाल ही में अर्चना गौतम की वजह से दोनों में अनबन हो गई थी। इन बेस्टीज के बीच में बातचीत नहीं हो रही थी हालांकि अब हाल ही के एपिसोड में उनका पैचअप हो गया।

अब्दु के बिहेवियर से दुखी हैं निमृत

इस बीच, अब्दु कभी अपनी बेस्ट फ्रेंड रह चुकी निमृत को अब इग्नोर कर रहे हैं, जो निमृत को इमोशनल कर रहा है। वो सुम्बुल से कहती हैं कि मुझे लगता है कि अब्दु को मुझसे दूर रहने के लिए कहा गया है, ठीक है दूर रहे लेकिन ये क्या कि वो इतना रूड बिहेव रह रहा है। अच्छी दोस्ती थी हमारे बीत अब ये ऐसे कर रहा है। सुम्बुल उन्हें समझाते हुए कहती है कि चीजें ठीक हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें

Besharam Rang पर चेतावनी जारी करके बुरे फंसे विवेक अग्निहोत्री, लोगों ने पूछा- 'अपनी हेट स्टोरी भूल गए...'

Tunisha Sharma Death: तुनिषा के चाचा ने पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, बोले- 'लव जिहाद' की वजह से गई भतीजी की जान