Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: मिड वीक एविक्शन में खत्म हो जाएगा इस कंटेस्टेंट का सफर, चार हफ्तों में आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

Bigg Boss 16 बिग बॉस का गेम जैसे-जैसे फिनाले वीक की तरफ बढ़ रहा है मेकर्स इसमें और भी ट्विस्ट एंड टर्न ला रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले चार हफ्ते घरवालों के लिए बहुत कठिन होने वाले हैं और कोई एक कंटेस्टेंट मिड वीक आउट होगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 17 Jan 2023 08:28 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2023 08:30 AM (IST)
Bigg Boss 16 Tina Datta and Shalin bhanot This Contestant Journey Finished in Mid Week Before Finale. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16:  बिग बॉस जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है और भी दिलचस्प होता जा रहा है। सलमान खान के रिएलिटी शो में एक के बाद एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जहां बीते हफ्ते घर से एक या दो नहीं, बल्कि तीन एविक्शन हुए, तो वही बिग बॉस ने इस हफ्ते एक बार अपने सफर को फिर से शुरू किया और मुफ्त में निमृत और अहलूवालिया को कैप्टेंसी थमा दी और उन्हें टिकट टू फिनाले रेस का पहला दावेदार बना दिया। हालांकि बिग बॉस के इस फैसले से अन्य सदस्य प्रियंका, टीना, शालीन और अर्चना नाखुश नजर आए। आने वाले तीन हफ्ते बिग बॉस कंटेस्टेंट के लिए बेहद ही कठिन होने वाले हैं, क्योंकि उसमें कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलेंगे।

loksabha election banner

आने वाले चार हफ्ते घरवालों के लिए होंगे मुश्किल

शो को एक्सटेंशन मिलने के बाद बिग बॉस अब 12 फरवरी तक ऑन एयर होगा, इस शो के ग्रैंड फिनाले पर ऑडियंस की पूरी नजर बनी हुई है। आने वाले चार हफ्ते घरवालों के लिए और भी मुश्किल भरे रहने वाले हैं। बिग बॉस हाउस में अभी टोटल 9 कंटेस्टेंट बाकी है। मिस्टर खबरी की रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले चार हफ्तों में बिग बॉस के घर में तीन और एविक्शन होंगे, जिसमें फिनाले वीक से पहले-पहले एक एविक्शन होगा। इतना ही नहीं उनके प्रेडिक्शन के अनुसार आने वाले वीक में ही बीते हफ्ते की तरह तीन कंटेस्टेंट इस शो को अलविदा कह सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुम्बुल और सौंदर्या और टीना में से किसी एक कंटेस्टेंट का सफर मिड वीक में खत्म हो सकता है।

बिग बॉस के होंगे टॉप 6 फाइनलिस्ट

बिग बॉस चार वीक एविक्शन में 3 कंटेस्टेंट के आउट होने के बाद घर में छह फाइनलिस्ट होंगे। दर्शक जिन छह लोगों को फिनाले में देख रही है, उसमें प्रियंका, निमृत, शिव, एमसी स्टैन, शालीन और अर्चना का नाम शामिल है। बिग बॉस ने अपने गेम को और भी दिलचस्प बनाने के लिए घर के कायदे-कानून और भी कड़े कर दिए हैं। बिग बॉस ने निमृत को इस बार सिर्फ कैप्टन ही नहीं बनाया, बल्कि उन पर तंज कसते हुए ये भी कहा कि वह अपनी कैप्टेंसी को सुरक्षित रख लेंगी ना। बिग बॉस ने निमृत पर कड़ी नजर बनाई हुई है, यानी कि उनकी एक गलती उनसे टिकट टू फिनाले छीन सकती है।

इस हफ्ते इन कंटेस्टेंट पर गिरी नॉमिनेशन की गाज

शो में इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों को एक दलदल में फेंका। जहां एक्टिविटी एरिया में दलदल और मगरमच्छ का एक सेटअप लगाया गया। घरवालों द्वारा सबसे ज्यादा वोट्स मिलने पर इस हफ्ते जो सदस्य घर से एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, उनमें शालीन, टीना, सुम्बुल और सौंदर्या का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: Tina Datta और शालीन भनोट में फिर हुई लड़ाई, एक्टर बोले- मैं अब वो नहीं हूं

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, बिग बॉस को अब यह सेलिब्रिटी करेगा होस्ट, लॉक हुआ इनका नाम!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.