Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: घर का राशन बचाने के लिए गायब हुई सुंबुल की सबसे खास चीज, फूट-फूट कर रोईं इमली एक्ट्रेस

Bigg Boss 16 Contestant Sumbul Touqeer Gets Devastated After She Sacrifices Her Fathers Latter बिग बॉस ने अपने घर में दो नए मेहमानों को एंट्री दी है जिन्होंने आते ही घरवालों को जमकर परेशान किया। सुंबुल को तो अपनी सबसे खास चीज से हाथ धोना पड़ गया।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 11:48 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Contestant Sumbul Touqeer Gets Devastated After She Sacrifices Her Father's Latter, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Sumbul Touqeer Gets Devastated After She Sacrifices Her Father's Latter: बिग बॉस 16 के घर में रोजाना एक से बढ़कर एक ड्रामा देखने को मिलता है। कई बार तो ऐसे धमाके होते हैं कि शो के फैंस भी दांतों तले उंगलियां दबाने के लिए मजबूर हो जाते हैं। इस हफ्ते के नॉमिनेशन के दौरान भी ऐसा ही बवाल देखने को मिला, जब टीना के क्लोज फ्रेंड एमसी स्टैन ने उन्हें नॉमिनेट कर दिया जिसके बाद दोनों के बीच खूब झगड़ा भी हुआ। वहीं, अब घर का राशन बचाने के चक्कर में सुंबुल के साथ कुछ ऐसा हो गया है कि वह रो-रोकर बेहाल हो गई हैं।

घर में आए दो नए मेहमान

दरअसल, बिग बॉस ने घर में दो नए मेहमान भेजे हैं, जो कंटेस्टेंट्स के पास से कुछ भी ले सकते हैं और कंटेस्टेंट्स कुछ नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें घर का राशन बचाना है। शो के अपकमिंग एपिसोड में ये दो नए मेहमान देखने को मिलेंगे, जिनमें से एक लड़का है और एक लड़की है। घर में एंट्री करने के बाद वह शालीन भनोट को शिकार बनाते हैं और उनके पास चिकन लेकर जाते है। दोनों बार-बार शालीन के पास चिकन लेकर जाते हैं और उन्हें परेशान करते हैं क्योंकि घर का राशन बचाने के लिए शालीन को चिकन की कुर्बानी देनी होगी। 

बदमाश मेहमानों ने घरवालों को किया परेशान

शालीन भनोट से चिकन छीनने के बाद दोनों मेहनमान सुंबुल का खत पढ़ने लगते हैं, जो उनके पिता ने उन्हें भेजा है। चिट्ठी पड़ते हुए उन्होंने कहा, मेरी प्यारी बेटी सुंबुल को पापा का ढेर सारा प्यार। मुस्कुराती रहे को गुलों की तरह और चहकती रहे तू बुलबुल की तरह, छोड़ दूं या ले लूं मैं ? मैं इस ले रहा हूं। इसके बाद दोनों में से एक मेहमान घर के राशन के बदले सुंबुल का खत लेकर चला जाता है, जिसके बाद सुंबुल बेहद खफा हो जाती है, जमकर रोती हैं।