Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: शालीन भनोट और सुम्बुल की नजदीकियों पर लगेगा ब्रेक, बिग बॉस के घर में होगी फहमान खान की एंट्री?

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर की नजदीकियां इन दिनों सबसे ज्यादा अटेंशन गेन कर रही हैं। इस बीच सुम्बुल के को-स्टार फहमान खान के बिग बॉस में जाने की चर्चा तेज है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Tue, 11 Oct 2022 07:11 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shalin Bhanot, Sumbul Toqueer and Fehmaan Khan. Photo Credit/ Bigg Boss and Imlie page

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में बना हुआ है। एक ओर अब्दू की मस्ती और क्यूटनेस बिग बॉस देखने वालों को पसंद आ रही है, तो दूसरी ओर शालीन और सुम्बुल तौकीर की बढ़ती नजदीकियां भी शो की टीआरपी बढ़ा रही हैं। हालांकि, सुम्बुल के फैंस को यह पसंद नहीं आ रहा। इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच एक खबर आई थी कि सुम्बुल को सपोर्ट करने के लिए उनके को-एक्टर फहमान खान बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे। अब एक्टर ने अपनी एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि वह शो में आ रहे हैं या नहीं।

'इमली' में पसंद की गई थी जोड़ी

सुम्बुल तौकीर और फहमान खान को 'इमली' में एक साथ देखा गया था, जहां इनका ट्रैक कुछ दिन पहले ही खत्म हुआ था। इसके बाद सुम्बुल, बिग बॉस में आ गईं। सुम्बुल के बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनने की चर्चा के बीच यह कयास लगाए जाने लगे कि फहमान भी शो का हिस्सा होंगे। हालांकि, उन्होंने बिग बॉस के घर में आने से मना कर दिया, लेकिन अब उनके वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन कर आने की चर्चा तेज हो गई है।

फहमान ने बताया- बिग बॉस में कैसे लेना चाहेंगे एंट्री

फहमान खान ने यह साफ किया है कि 'इमली' खत्म होने के बाद उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला था, लेकिन वह घर में कैद नहीं होना चाहते थे, इसलिए शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह 60 दिनों के लिए घर में बंद नहीं होना चाहते। वह एक बाहरी इंसान हैं और रोज काम पर जाने और कुछ अच्छा करने में विश्वास रखते हैं। फहमान ने कहा कि वह एक्टिंग करना चाहते हैं और उन चीजों में बदलाव बिलकुल नहीं कर सकते जो उन्हें असली फहमान नहीं बनाती।

सुम्बुल से मिलने जाना चाहेंगे

फहमान खुद को बिग बॉस के लिए सही इंसान नहीं मानते। इसलिए अगर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की पेशकश की भी जाती है, तो भी वह जाना पसंद नहीं करेंगे। हालांकि, कुछ घंटों के मेहमान बनकर सुम्बुल से मिलना जरूर चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर का ये सदस्य अब पूरे सीजन में नहीं बन सकेगा कैप्टन, हुई इतनी बड़ी गलती

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीवी की इस बहू को बिग बॉस के घर में आते ही हुआ प्यार, इस शख्स की बाहों में आईं नजर