Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर का ये सदस्य अब पूरे सीजन में नहीं बन सकेगा कैप्टन, हुई इतनी बड़ी गलती

Bigg Boss 16 बिग बॉस में शुरुआत से ही काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। 10 दिनों के अन्दर ही जहां एक दोस्त दूसरे दोस्त के खिलाफ होता नजर आ रहा है तो वहीं बिग बॉस ने इस सदस्य को कप्तान न बनने की सजा सुनाई।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Tue, 11 Oct 2022 05:20 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 this contestant will not become a captain for whole season in salman khan Show. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस की शुरुआत हुए अभी 10 दिन ही हुए हैं, लेकिन दस दिनों में ही घर में कई छोटे-मोटे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस हाउस में कई सदस्य ऐसे हैं जिनकी आपस में आते ही अच्छी दोस्ती हो गई, लेकिन अब धीरे-धीरे जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ रहा है, घरवालों के बीच के आपसी रिश्ते भी बदल रहे हैं। हर साल की तरह इस बार कैप्टन को कोई आराम नहीं है, बल्कि घरवालों की गलती की सजा भी कैप्टन के हिस्से में आ गई है। हाल ही में निमृत कौर, गौतम विज, टीना दत्ता, सुम्बुल तौकिया और शालीन भनोट की दोस्ती में भी दरार पड़ने लगी है।

शालीन भनोट के खिलाफ हुए उन्ही के खास दोस्त

बीते एपिसोड में शालीन भनोट टास्क के दौरान इतने ज्यादा अग्रेसिव हो गए कि उन्होंने अर्चना गौतम को सूटकेस से साइड हटाने के चक्कर में हार्म किया। एक्टर का ये जरुरत से ज्यादा अग्रेसिव व्यवहार देखकर साजिद खान, एमसी स्टैन सहित सभी कंटेस्टेंट शालीन को घर से बाहर निकालने की मांग करने लगे। शालीन के व्यवहार को देखने के बाद जहां निमृत ने खुद उनके पचड़े से बाहर रखा, तो वहीं कैप्टन बनते ही गौतम ने पांच सदस्यों की बात सुनकर, धक्का-मुक्की के बाद अपने सबसे खास दोस्त शालीन को ही घर से बाहर करने की मांग की। हालांकि बिग बॉस ने खुद ये फुटेज देखा और कहा कि ये दुर्व्यवहार जानबूझकर नहीं किया गया है, बल्कि टास्क की गरमा-गर्मी में हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस कंटेस्टेंट से छिन गई कैप्टेंसी, घर को मिला नया कप्तान

बिग बॉस 16 की शुरुआत में ही बिग बॉस ने ये बात समझा दी थी कि ये सीजन अन्य 15 सीजन की तरह बिलकुल भी नहीं होने वाला है और इस बार घरवालों के साथ-साथ बिग बॉस की नजर कैप्टेन पर खास तौर पर रहने वाली है। बिग बॉस ने घर में आते ही निमृत कौर को घर का पहला कैप्टन बनाया था, हालांकि अपनी गलती की वजह से वह कैप्टेंसी से हाथ धो बैठीं, लेकिन इसके बावजूद बिग बॉस ने एक्ट्रेस को दूसरा मौका दिया। लेकिन जब निमृत की कैप्टेंसी में घर के नियम बार-बार टूटे तो बिग बॉस ने उन्हें ही कैप्टेंसी से बर्खास्त कर दिया और कैप्टन के लिए टास्क हुआ, जिसे जीतकर गौतम घर के नए कैप्टन बन गए।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये सदस्य कभी भी नहीं बन सकता घर का कैप्टन

बिग बॉस ने जहां घर में 'सॉरी' कहने के लिए दंडित सदस्यों प्रियंका, सौंदर्या और अर्चना को उनकी सजा से फ्री कर दिया तो, वही शालीन को उनके अर्चना के साथ अग्रेसिव बर्ताव के लिए बिग बॉस ने घर में रहने की रजामंदी तो दे दी, लेकिन एक्टर पर हमेशा के लिए ये बैन कर दिया कि वह जब तक बिग बॉस के घर में हैं वह घर के कैप्टन नहीं बन सकते। बिग बॉस 16 में 10 दिनों के अन्दर ही घर में काफी झगड़ा देखने को मिल रहा है। अब देखना ये है कि आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर में और क्या-क्या ट्विस्ट आएंगे।

यह भी पढ़ें: Me Too आरोपी साजिद खान को लेकर राखी सावंत का बड़ा बयान, रोते हुए कहा- चार साल से वो...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने अंकित गुप्ता को दी खास सलाह, कहा- आपके पास लिमिटेड टाइम है, इस्तेमाल नहीं किया तो..