Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: कैप्टेंसी के लिए अपने दोस्तों से भिड़ीं टीना दत्ता, ये सदस्य बना घर का नया कप्तान

Bigg Boss 16 अब्दु रोजिक की कैप्टेंसी खत्म होने के बाद इस हफ्ते बिग बॉस में घर के नए कप्तान को चुनने के लिए एक टास्क हुआ। इस टास्क में टीना दत्ता सभी के खिलाफ नजर आईं और घरवालों ने इस सदस्य को घर का नया कैप्टन चुन लिया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 14 Nov 2022 04:44 PM (IST)
Hero Image
bigg boss 16 tina datta goes against nimrit kaur ahluwalia and shalin bhanot for captaincy. Photo Credit/Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Captaincy Task: बिग बॉस के घर में हर दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां कंटेस्टेंट के आपसी रिश्ते बदल रहे हैं, तो वही बिग बॉस द्वारा घर से बेघर किए जाने और सलमान खान के फैसले के बाद एक बार फिर से अर्चना गौतम को घर में वापस आने का मौका मिला। बीते हफ्ते प्रियंका द्वारा 'अब्दु चेंज' टास्क में अब्दु रोजिक की कैप्टेंसी खत्म हो गई, जिसके बाद बिग बॉस के घर में इस हफ्ते कैप्टेंसी टास्क हुआ। इस टास्क में टीना दत्ता कैप्टन बनने के लिए अपने ही दोस्तों से भिड़ती नजर आईं।

टीना दत्ता को कैप्टन बनाने के खिलाफ दिखे उनके दोस्त

बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में बिग बॉस ने घरवालों को एक कैप्टेंसी टास्क दिया। इस टास्क में सभी सदस्यों को घर के लिए अगला काबिल कप्तान चुनना था। साजिद खान जहां वीडियो में ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि इस हफ्ते में कैप्टन बनूंगा, तो वहीं टीना भी निमृत और शालीन से ये कहती हुई नजर आईं कि मुझे भी मौका चाहिए कैप्टन बनने का। हालांकि एमसी स्टैंड और एक्ट्रेस ने उन्हें कैप्टेंसी के लिए नहीं चुना, जिसे देखकर टीना का काफी झगड़ा हुआ और वो ये कहती दिखीं कि अब मैं फ्लिप मारती हूं'। कैप्टेंसी के लिए टीना दत्ता अपने दोस्तों के खिलाफ ही खड़ीं नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब्दु के बाद ये सदस्य बना घर का नया कैप्टन

अब्दु रोजिक के बाद अब घर को नया कैप्टन मिल गया है। मिस्टर खबरी की रिपोर्ट्स की मानें कैप्टेंसी टास्क टीना दत्ता और साजिद खान के बीच हुआ था, जहां सभी ने मिलकर साजिद खान को घर का नया कैप्टन चुना है। बिग बॉस के घर में अब तक 6 बार कैप्टन बने हैं। गौतम और निमृत को दो बार घर का कैप्टन बनने का मौका मिला, लेकिन दोनों ही बार उन्हें बिग बॉस ने फायर कर दिया। इसके अलावा शिव की कैप्टेंसी भी घर में काफी समय तक नहीं चली और बिग बॉस ने उनसे भी कैप्टेंसी छीन ली। शिव के बाद अब्दु घर में नए कैप्टन बने, जिनकी कैप्टेंसी में सभी घरवालों ने काम किया और वह बिग बॉस द्वारा फायर नहीं हुए।

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri)

अर्चना के घर में आने के बाद शॉक्ड हुए घरवाले

हाल ही में शनिवार के वार में सलमान खान ने अर्चना को काफी झाड़ा, लेकिन इसके बाद उन्हें घर में वापिस लौटने का दूसरा सुनहरा मौका दिया। अर्चना के घर में आने के बाद एमसी स्टैंड से लेकर शिव, निमृत और उनके ग्रुप के सदस्यों के चेहरे काफी उतर गए। लेकिन जब अर्चना सबसे आकर प्यार से मिलीं, तो हर कोई शॉक्ड रह गया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: मारपीट करने पर अर्चना को शिव ठाकरे ने किया था शो से बाहर, खुद इस कंटेस्टेंट को काट चुके हैं दांत

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan बनने वाले हैं पापा? बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने दिया एक्टर से जुड़ा बड़ा हिंट