Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: एलिमिनेशन के कुछ घंटों बाद ही हुई इस कंटेस्टेंट की वापसी, देश के सामने आई शालीन भनोट की सच्चाई

Bigg Boss 16 शालीन भनोट की वजह से टीना दत्ता को बिग बॉस 16 से एलिमिनेट होना पड़ा था। जिसके बाद उन्हें अपने स्पेशल फ्रेंड शालीन का असली चेहरा देखने को मिला। सोशल मीडिया पर शालीन भनोट ट्रेंड कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 11 Dec 2022 08:19 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Tina Datta is back in BB 16

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में इन दिनों जो ड्रामा चल रहा है वो किसी की भी धड़कनें बढ़ा सकता है। पहले तो शनिवार के एपिसोड में एलिमिनेशन टास्क में सलमान खान ने टीना दत्ता और सुम्बुल की किस्मत का फैसला शालीन भनोट पर छोड़ दिया। उन्होंने शालीन को ये पावर दी कि वो प्राइस मनी में से 25 लाख की कुर्बानी देकर टीना या सुम्बुल में से किसी को बचा सकते हैं। कई लोगों ने सोचा कि शालीन तो बिना सोचे ही टीना को बचा लेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

टीना दत्ता के एलिमिनेशन में है ट्विस्ट

शालीन ने बजर नहीं दबाया और टीना को घर से बेघर होना पड़ा। उनके जाने से शालीन ऐसे शॉक्ड हुए जैसे उन्हें पता ही नहीं था कि क्या होने वाला है। जब टीना घर से चलीं गईं तो शालीन एकदम देवदास बन गए। उन्होंने रोना धोना शुरू कर दिया। टीना की एलिमिनेशन में एक ट्विस्ट था, जो लोगों को बाद में समझ आया और बिग बॉस का गेम भी।

घर में फिर वापस आईं टीना दत्ता

हाल ही में आए एक प्रोमो में देखा कि एलिमिनेट होने के कुछ ही देर बाद टीना घर में वापस आ गई हैं। उनका कहना है कि बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाला था उनके सो-कॉल्ड दोस्तों का असल चेहरा दिखाने के लिए। जो कि टीना ने देखा भी। शालीन को सांत्वना देने के लिए उनके पास प्रियंका और अंकित भी पहुंचे थे। उनकी हालत देखकर बिग बॉस ने फिर से उन्हें एक मौका दिया।

आते ही लगाई शालीन भनोट की क्लास

बिग बॉस ने फिर से शालीन को एक मौका दिया कि प्राइस मनी में से 25 लाख घटाकर वो टीना को घर में वापस ला सकते हैं और इस बार शालीन ने बिग बॉस की बात मान ली और टीना ले आए। पर टीना ने आते ही उनकी बैंड बजानी शुरू कर दी। उन्होंने शालीन से कहा कि मेरे जाने से जो आप खुशी में नाच रहे थे वो देखा मैंने हालांकि शालीन टीना के मुंह के ये सब सुनकर शॉक्ड ही थे। अब देखना है कि घर में टीना अकेले खेलती हैं जा फिर वो और शालीन अच्छे दोस्त बन जाते हैं।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: टीना दत्ता के जाते ही फफक कर रो पड़े शालीन, बाद में किया प्रियंका के साथ रोमांटिक

डांसSushant Singh Rajput के निधन के बाद से ढाई वर्षों से खाली पड़ा है घर, नहीं मिल रहा कोई किराएदा