Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने खोला शालीन का डर्टी सीक्रेट, बोलीं- जब सौंदर्या बाथरूम में नहा रही होती है तो...

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में शालीन भनोट के काफी करीब रह चुकी टीना दत्ता ने उनका एक डर्टी सीक्रेट सबके सामने बता दिया जिसे सुनकर सबके होश उड़ जाएंगे। टीना ने बताया कि जब सौंदर्या नहा रही थी तो...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 20 Jan 2023 02:19 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16 Tina Datta reveal shalin bhanot dirty secret

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में इन दिनों ऐसे बड़े-बड़े राज खुल रहे हैं कि वीकेंड का वार में सलमान का मुंह भी खुला का खुला रह जाएगा। हाल ही में टीना दत्ता ने प्रियंका का सामने ऐसे ऐसे सीक्रेट से पर्दा उठा दिया कि घरवाले सुन लेंगे तो शॉक्ड रह जाएंगे। प्रियंका के सामने टीना ने शालीन और सौंदर्या के रिश्ते पर भी सवाल उठाए।

टीना ने बताया शालीन का डर्टी सीक्रेट

टीना कहना शुरू किया कि शालीन ने घर में आने से पहले ही उनके साथ प्यार का प्लान करने की प्लानिंग की थी। शालीन इन बातों से इनकार नहीं कर सकते हैं। टीना ने बताया कि जिस दिन सौंदर्या बाहर जाएगी तो ऐसी बातें बोलूंगा कि शो की टीआरपी आसमान पर चली जाएगी। उन्होंने गौतम के साथ मिलकर सौंदर्या के बारे में गंदी बातें भी की हैं।

सुनकर शॉक्ड रह गईं प्रिंयका 

इसके बाद जो टीना ने कहा कि वो बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा। टीना ने बिना नाम लिए इशारों में प्रियंका से कहा कि तुम बताओ ये दो बार जाता है बाथरूम में और वहां एक ही लड़की होती है। तो बताओ क्यों और कैसे? पॉसिबल है। जब तुम जाते तो तब ही क्योंकि बाथरूम का लॉक खराब होता है। टीना ने बातों में प्रियंका को हिट करने की कोशिश की उन्होंने एक बैग का चेन बार-बार खोला और बंद किया प्रियंका बिना बोले ही समझ गईं।

शौंदर्या-शालीन बाथरूम में...

दरअसल, ये घटना काफी पहले की है जब शालीन बाथरूम में जा रहे थे उन्होंने बाहर देखा कि सौंदर्या का माइक टंगा हुआ है फिर वो बिना नॉक किए हुए बाथरूम में घुस गए। जिसपर पास बैठी टीना और प्रियंका सबकुछ देख रही थीं। ये घटना एक और बार हुई जब शालीन बिना नॉक किए अंदर गए और तब भी वॉशरूम में प्रियंका ही थीं। शिव ने पीछे से गाना भी गाया कुंडी मत खड़काओ राजा...। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: टीना ने प्रियंका के सामने खोली दी शालीन की पोल, कहा- प्यार का नाटक करने की पहले से थी प्लानिंग!

Shubman Gill संग हो रही है सचिन तेंदुलकर की बेटी की सगाई? अब सारा अली खान को लगेगा 440 बोल्ट का झटका